Tuesday, Aug 21, 2018

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में सीलिंग मुद्दे पर राहुल गांधी को दिया बड़ा चैलेंज

  • Updated on 3/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में सीलिंग मुद्दे पर जहां कारोबारी दुकानदार परेशान हैं, वहीं इसको लेकर सियासत भी तेज हो गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सीलिंग मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। लेकिन, भाजपा का कोई प्रतिनिधि इस बैठक में शामिल नहीं हुआ। ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर भाजपा और आम आदमी पार्टी को आड़े हाथ ले लिया। 

त्रिपुरा में गौ मांस खाने पर नहीं लगेगा प्रतिबंध, भाजपा के रुख से विपक्ष बिफरा

नक्सली हमले को लेकर राजनाथ सिंह के मरहम पर राहुल गांधी ने छिड़का नमक

अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा, 'दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे पर आरोप-प्रत्यारोप का नाटक बंद करो। भाजपा-आप की मिलीभगत और फर्ज़ी लड़ाई में व्यापारियों का बहुत नुकसान हो रहा है। दोनों पार्टियों को राजनीतिक रोटी सेंकने के बजाय इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान निकालना चाहिए।'

INX मीडिया मामले में कार्ति चिदंबरम के सीए को मिली कोर्ट से बड़ी राहत

इसके बाद सीएम केजरीवाल भी तांव में आ गए और उन्होंने भी राहुल गांधी के नहले पर दहला दे मारा। केजरीवाल ने इस मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष को बड़ा चैलेंज भी दे डाला और कहा कि अगर कांग्रेस इसमें सफल होती है तो आम आदमी पार्टी भी उसका पूरा साथ देगी। 

आधार अनिवार्यता को लेकर मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट में लगा झटका

जया के समर्थन में अखिलेश ने नरेश अग्रवाल को लिया आड़े हाथ, मुलायम सिंह भी सख्त

केजरीवाल अपने ट्वीट में लिखते हैं, 'मैं आपसे गुजारिश करता हूं कि चालू संसदीय सत्र में सीलिंग मुद्दे को जोरदार तरीके से उठाएं और भाजपा को सीलिंग रोकने और सील हुई दुकानें खोलने के लिए जरुरी कदम उठाने के लिए जबर्दस्त दवाब बनाएं। ऐसे किसी भी प्रयास का आम आदमी पार्टी समर्थन करेगी।'

अमर सिंह बोले- सपा में जया बच्चन को तरजीह देकर अखिलेश यादव ने कतरे राम गोपाल के पर

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.