Tuesday, Jan 28, 2020
arvind-kejriwal-govt-bring-delhi-metro-free-travel-proposal-for-women-in-cabinet-meeting

केजरीवाल सरकार कैबिनेट बैठक में इस दिन ला सकती है मुफ्त यात्रा का प्रस्ताव

  • Updated on 6/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार महिलाओं के लिए डीटीसी की बसों और दिल्ली मेट्रो की मुफ्त यात्रा का प्रस्ताव 11 जून को होने वाली कैबिनेट की बैठक में ला सकती है। दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने प्रधान सचिव सह परिवहन आयुक्त राजीव कुमार को तीन जून को एक पत्र लिख कर इस प्रस्ताव को तैयार करने के लिए आवश्यक कदम उठाने को कहा है।  

ममता बनर्जी से मिले प्रशांत किशोर, तो क्या निकालेंगे भाजपा को तोड़?

कुमार ने दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) को एक पत्र लिख कर प्रस्ताव के वित्तीय प्रभाव, तकनीकी व्यवहार्यता और तौर तरीके तथा इसके क्रियान्वयन में चुनौतियों के बारे में जानना चाहा है। कुमार ने अपने पत्र में यह भी कहा है कि इस सिलसिले में ‘नोट’ 11 जून को कैबिनेट के समक्ष रखा जाएगा। 

एयरफोर्स के लापता एएन-32 विमान के 13 कर्मियों के परिजनों का हुआ बुरा हाल

इसी तरह का ब्यौरा दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) और दिल्ली इंटीग्रेटेड मल्टी मॉडल ट्रांजिट सिस्टम (डीआईएमआईटीएस) से भी मांगा गया है।  प्रस्ताव के पहलुओं पर चर्चा के लिए बृहस्पतिवार सुबह डीटीसी, डीआईएमआईटीएस और डीएमआरसी के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक बैठक भी की।       

अमित शाह की नीति आयोग में एंट्री, पीएम मोदी ने किया आयोग का पुनर्गठन

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.