Sunday, Apr 18, 2021
-->
arvind kejriwal in surat attacked on bjp kmbsnt

सूरत रोडशो में केजरीवाल का बीजेपी पर वार- AAP के पार्षदों को तोड़ने के लिए बनाई जा रही योजना

  • Updated on 2/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) आज गुजरात के सूरत (Surat) में रोडशो कर रहे हैं। राज्य के नगर निकाय चुनाव में आप के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद आज अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं की हौंसला अफजाई और गुजरात की जनता का धन्यवाद करने केजरीवाल सूरत पहुंचे हैं। इस दौरान अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। 

केजरीवाल ने कहा कि पिछले 25 साल से बीजेपी यहां क्यों शासन कर रही है? ऐसा नहीं है कि वे बहुत अच्छा कर रहे हैं। बहुत सारे मुद्दे हैं। देश भर के राज्यों में अलग-अलग दल सत्ता में आते हैं लेकिन केवल एक पार्टी यहां शासन कर रही है। उन्होंने कहा कि आप 27 कार्पोरेटर में से किसी के पास बीजेपी वालों का फोन आया? फोन आएगा, वो योजना बना रहे हैं। अगर हमारी पार्टी से एक भी आदमी टूटकर वहां चला गया तो बीजेपी वाले कहेंगे कि देखो ये भी वैसे ही निकले। 

MCD चुनाव में केजरीवाल ने झोंकी ताकत, बोले- AAP एकमात्र पार्टी जो BJP को चुनौती दे रही है

चुनावी नतीजों के बाद से डरे हुए हैं BJP और कांग्रेस
केजरीवाल ने कहा कि जब से नतीजे आए हैं, मैं बीजेपी और कांग्रेस के लोगों के बयान सुन रहा हूं। वो बौखलाए और डरे हुए हैं। यहां 25 साल से बीजेपी शासन कर रही है क्योंकि उसने दूसरी पार्टी को अपनी जेब में रखा हुआ है। आपको सूरत की जनता ने विपक्ष की भूमिका दी है, सदन के अंदर उनकी नानी याद दिला देना लेकिन कोई गलत काम नहीं होने देना। अब भाजपा वाले कुछ गलत काम नहीं कर पाएंगे क्योंकि यहां आम आदमी पार्टी का विपक्ष आ गया है। 

बता दें कि आप ने गुजरात की छह नगर निगमों के लिए हुए चुनाव में 470 उम्मीदवार उतारे थे और उसे सूरत में 27 सीटों पर जीत मिली थी। पार्टी कार्यकर्ताओं ने केक काटकर चुनाव परिणामों का जश्न मनाया। 

मुकेश अंबानी के घर 'एंटीलिया' पर खतरे का साया! संदिग्ध कार में जिलेटिन की छड़ें बरामद

आने वाला चुनाव बीजेपी और आप के बीच होगा
गुजरात में जीत के बाद ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था, ‘‘नई राजनीति की शुरूआत करने के लिए गुजरात के लोगों को दिल से बधाई।’’ उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों ने काम की राजनीति को वोट दिया। गुजरात के लोग भाजपा और कांग्रेस की राजनीति से त्रस्त थे। गुजरात के लोगों को एक विकल्प चाहिए था और आम आदमी पार्टी के रूप में उनको यह विकल्प मिला है। अब आने वाला चुनाव सिर्फ आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच होगा।

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.