Saturday, Nov 17, 2018

केजरीवाल ने किया बेहतरीन सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन, पुलिस से भिड़े मनोज तिवारी

  • Updated on 11/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज दिल्ली को बेहतरीन सिग्नेचर ब्रिज की सौगात मिल गई। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस शानदार ब्रिज का उद्घाटन किया। इस दौरान दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी पुलिस से भिड़ गए। केजरीवाल के पहुंचने से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन भी किया।

राम मंदिर प्राथमिकता में नहीं होने की SC की टिप्पणी से हिंदू अपमानित : RSS

मध्य प्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने अपने 46 मौजूदा विधायकों को फिर दिया टिकट

बता दें कि मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ उद्घाटन स्थल पर पहुंचे। जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया। इसी दौरान गुस्साए मनोज तिवारी पुलिस से भिड़ गए। अपनी दलील में तिवारी ने कहा कि उन्होंने ब्रिज के निर्माण को फिर से शुरू कराया था और अब केजरीवाल ही इसका उद्घाटन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बतौर सांसद मैं यहां  सिग्नेचर ब्रिज पर आया हूं। 

चुनाव आयोग ने 10 लाख वोट कटने का किया खंडन, केजरीवाल ने दिखाए तेवर

तिवारी ने कहा कि उन्हें उद्घाटन समारोह में न्योता गया था। मैं यहां से सांसद हूं, तो दिक्कत क्या है? क्या मैं एक क्रिमिनल हूं? उन्होंने कहा कि मैं यहां केजरीवाल का स्वागत करने के लिए हूं। लेकिस आप कार्यकर्ताओं और पुलिस ने मेरे साथ दुर्व्यहार किया। 

CBI अपील खारिज होने के बाद भी सुप्रीम कोर्ट में बना रहेगा बोफोर्स कांड

 

घोटाले संकट से जूझ रहे PNB को हुआ करोड़ रुपये का घाटा

हंगामे के दौरान आम आदमी पार्टी नेता दिलीप पांडे ने कहा कि मनोज तिवारी खुद को वीआईपी समझते हैं। भाजपा समर्थकों ने आप कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के साथ मारपीट की है, इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

अंबानी के रिलायंस ग्रुप ने राफेल विवाद पर कांग्रेस के आरोपों पर दी सफाई

हाई कोर्ट के दखल के बाद हरियाणा रोडवेज कर्मियों ने वापस ली हड़ताल

वहीं, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन से मायूस कुछ खिसियानी बिल्लियां खंभा नोंच रही हैं। इन्होंने सुपारी उठा रखी थी कि केजरीवाल सरकार के इस कार्यकाल में सिग्नेचर ब्रिज को पूरा नहीं होने देंगे। "जब मुझे यकींन है कि खुदा मेरे साथ है, तो इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन मेरे खिलाफ है।"

बॉम्बे हाई कोर्ट का शिवाजी स्मारक के निर्माण कार्य पर रोक से इनकार

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.