Wednesday, Feb 19, 2020
arvind kejriwal reactions fears of rebellion in aam aadmi party aap delhi assembly elections 2020

आम आदमी पार्टी में बगावत की आशंका ने केजरीवाल को किया बेचैन!

  • Updated on 1/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने उम्मीद जताई कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) के उम्मीदवारों की सूची में जिन 15 विधायकों को शामिल नहीं किया गया है, वे पार्टी में ही बने रहेंगे। 

#JNU, #Jamia हिंसा : दिल्ली पुलिस कमिश्नर से संसदीय समिति ने की पूछताछ

#FilmReview : जानिए, कैसी है सनी-सोनाली स्टारर फिल्म #JaiMummyDi

यह पूछे जाने पर कि अन्य दल उन विधायकों को अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास कर सकते हैं, AAP के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वे पार्टी के साथ ही बने रहेंगे। केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा, 'सभी दल इसका प्रयास करेंगे। लेकिन वे (मौजूदा विधायक) हमारा परिवार हैं। मुझे उम्मीद है कि वे हमारे साथ बने रहेंगे।'

शाहीन बाग के बाद खुरेजी, सीलमपुर में CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी (AAP) ने 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपने 70 उम्मीदवारों की सूची में 15 मौजूदा विधायकों को शामिल नहीं किया है और आतिशी, दिलीप पांडे तथा राघव चड्ढा सहित कुल 24 ऐसे लोगों को टिकट दिया है जो पहली बार विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे।

हरियाणा में भाजपा शासन में हुआ धान घोटाला, सीबीआई जांच हो : हुड्डा

आतिशी, दिलीप पांडे तथा राघव चड्ढा ने 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। इस बीच आम आदमी पार्टी के नाराज नेताओं को लेकर विपक्षी दलों में उत्साह है। सुनने में आ रहा है कि नाराज विधायक दूसरे दलों का दामन भी थाम सकते हैं। 

#JNU हमला : दिल्ली पुलिस की सक्रियता के बाद कोमल शर्मा ने लगाई गुहार

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.