Tuesday, May 21, 2019

दिल्ली के बाद पंजाब में केजरीवाल ने साधा कांग्रेस और शिअद पर निशाना

  • Updated on 5/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के बाद AAP संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब पंजाब में पार्टी का प्रचार करने में जुट गए हैं। आज उन्होंने संगरूर में पार्टी प्रत्याशी भगवंत मान के लिए रोड शो किया और कांग्रेस और अकाली दल पर जमकर हमला बोला। संगरूर से पार्टी प्रत्याशी मान के पक्ष में रोड शो के दौरान केजरीवाल ने लोगों से भाजपा और कांग्रेस के वादों के बारे में भी पूछा। 

ICICI-वीडियोकॉन कर्ज मामला: चंदा कोचर से ईडी ने की मैराथन पूछताछ

TMC ने 'कंगाल बंगाल' कहने पर अमित शाह को बताया 'घटिया इंसान'

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने लोगों से पूछा कि क्या पंजाबियों को किसी को नौकरी मिली? क्या कैप्टन साहब ने मोबाइल फोन देने का वादा पूरा किया? खनौरी पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस निशाने साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक केंद्र की सत्ता संभाली है, लेकिन शिक्षा और सेहत की दशा सुधारने में असफल रही। 

श्रीलंका में सांप्रदायिक हिंसा का दौर जारी, पूरे देश में लगा कर्फ्यू 

चुनाव आयोग की बदइंतजामी का शिकार हैं बेचारे पोलिंग कर्मचारी, कोई नहीं सुनता

भाजपा ने भी जुमलेबाजी के सिफा कुछ नहीं किया। लेकिन, पिछले चार साल में दिल्ली में आप सरकार ने स्कूल और अस्पतालों का कायाकल्प कर दिया। दिल्ली के सरकारी स्कूल अब प्राइवेट स्कूलों मात दे रहे हैं। इसलिए पंजाब की जनता को ऐसे बुनियादी बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी को मौका देना चाहिए। 

EVM में खराबी की शिकायतें, द. दिल्ली में बदली गईं सर्वाधिक VVPET मशीनें

केजरीवाल ने कहा कि जो काम अपने क्षेत्र में भगवंत मान ने किया है, वह कांग्रेस और अकाली नहीं कर पाए। कौम के लिए शहीद हुए छोटे साहिबजादों को मान ने ही संसद में खड़े होकर 27 दिसंबर को श्रद्धांजलि दी थी। ये मान ही हैं जो पंजाब के हितों की बात संसद में करते हैं। 

ममता बनर्जी का ‘मीम’ बनाने पर BJP की प्रियंका पर गिरी गाज, सियासत तेज

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.