Friday, May 20, 2022
-->
arvind Kejriwal say AAP is the only party challenging BJP rkdsnt

MCD चुनाव में केजरीवाल ने झोंकी ताकत, बोले- AAP एकमात्र पार्टी जो BJP को चुनौती दे रही है

  • Updated on 2/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सूरत नगर निगम चुनाव में अपनी पार्टी की हालिया सफलता का हवाला देते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि आप एकमात्र पार्टी है जो देश में भाजपा को चुनौती दे रही है। वह यहां नगरपालिका उपचुनाव से पहले सीलमपुर में एक रोडशो में बोल रहे थे। 

हरियाणा : नवदीप कौर मामले में सह आरोपी जख्मी : मेडिकल रिपोर्ट

दिल्ली में पांच नगरपालिका वार्डों के लिए उपचुनाव आप, भाजपा और कांग्रेस द्वारा लड़ा जा रहा है। केजरीवाल ने अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए कहा कि कांग्रेस को वोट देना बेकार है। आप के राष्ट्रीय संयोजक ने यह भी कहा कि उनकी सरकार ने दिल्ली में ‘‘शून्य बिजली बिल, अच्छे अस्पताल और स्कूल’’ मुहैया कराये हैं। उन्होंने लोगों से रविवार के नगरपालिका उपचुनावों में पार्टी के उम्मीदवार को वोट देने की अपील की।      

मोदी सरकार ने फिर दिया महंगाई का झटका: रसोई गैस सिलेंडर और हुआ महंगा

केजरीवाल की सुरक्षा कम की गई : सूत्रों का दावा 
दिल्ली सरकार में सूत्रों ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा कम कर दी गई है। वहीं केंद्रीय गृह मंत्रालय ने आरोपों से इंकार किया है। एक सूत्र ने दावा किया, ‘‘गुजरात निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी के प्रभावशाली प्रदर्शन के दो दिन बाद भाजपा नेतृत्व के इशारे पर यह कदम उठाया गया है।’’ 

रसोई गैस के दामों में बढ़ोत्तरी को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

 

पीएनबी घोटाला : भगोड़ा बिजनेसमैन नीरव मोदी भारत लाया जाएगा

सूत्रों ने आरोप लगाया कि केजरीवाल की सुरक्षा में लगे दिल्ली पुलिस के कमांडो की संख्या छह से घटाकर दो कर दी गई है। बहरहाल, गृह मंत्रालय के अधिकारियों ने कहा कि ऐसा कोई निर्णय नहीं किया गया है। गुजरात के सूरत में नगर निकाय चुनावों में आप ने 27 सीटों पर जीत दर्ज की जहां शुक्रवार को पार्टी के संयोजक एक रोडशो में हिस्सा लेंगे। 

‘जय बांग्ला’ बनाम ‘सोनार बांग्ला’ पर तेज हुई बहस, टीएमसी ने भाजपा पर दागे सवाल

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 

comments

.
.
.
.
.