जींद उपचुनाव पर बोले केजरीवाल- BJP को नहीं हरा सकती है कांग्रेस

  • Updated on 1/31/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा के जींद उपचुनाव परिणाम को लेकर सियासत तेज हो गई है। भाजपा ने इस हाई प्रोफाइल उपचुनाव में जीत हासिल की है। प्रदेश में नवगठित जननायक जनता पार्टी का प्रदर्शन, इंडियन नेशनल लोकदल और कांग्रेस की अपेक्षा बेहतर रहा। इस चुनाव में कांग्रेस के रणदीप सिंह सुरजेवाला तीसरे स्थान पर रहे। आम आदमी पार्टी ने इस चुनाव में भाग नहीं लिया था। 

कांग्रेस ने किया साफ- अगस्ता मामले में दुष्प्रचार कर रही मोदी सरकार

मोदी सरकार के अतंरिम बजट से पहले रसोई गैस सिलेंडर हुआ सस्ता

आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस चुनाव परिणाम को लेकर कांग्रेस पर कटाक्ष किया है। सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'जींद उपचुनाव के नतीजों से ये तो साबित हो गया कि हरियाणा में भाजपा को कांग्रेस नही हरा सकती। नया राजनैतिक विकल्प ही भाजपा को उखाड़ कर फेंक सकता है।' बता दें कि आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव के मद्देजर हरियाणा में भी सक्रिय हो गई है। खुद केजरीवाल यहां कई दौरे और रैलियां कर चुके हैं।

कांग्रेस को रास नहीं आया बजट पूर्व राष्ट्रपति का अभिभाषण, गिनाई खामियां

आम आदमी पार्टी ने साफ कर दिया है कि वह लोकसभा चुनाव में दिल्ली के साथ-साथ हरियाणा और पंजाब में अपने उम्मीदवारों को उतारेगी। इसके साथ ही पार्टी ने साफ कर दिया है कि वह कांग्रेस समेत किसी दल के साथ गठजोड़ नहीं करेगी, बल्कि अपने दम पर ही चुनावी मैदान में उतरेगी। 

अखिलेश यादव ने बजट से पहले बेरोजगारी पर मोदी सरकार को घेरा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.