Wednesday, May 12, 2021
-->
arvind-kejriwal-urges-east-delhi-people-not-ot-vote-bjp-gautam-gambhir-aap-mla-kapil-mishra-angry

केजरीवाल ने की गंभीर को वोट ना देने की अपील, भड़क गए बागी कपिल मिश्रा

  • Updated on 4/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता से भाजपा के पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी गौतम गंभीर को वोट ना देने की अपील है। इसको लेकर पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा को मिर्ची लग गई है। अब उन्होंने केजरीवाल पर तंज भरा ट्वीट किया है। 

शब्बीर शाह की बेटी को ED ने किया तलब, महबूबा मुफ्ती को आया गुस्सा

अलका लांबा ने बढ़ाई AAP से दूरी, नहीं करेंगी पार्टी उम्मीदवारों का प्रचार

दरअसल, गौतम गंभीर पर दो वोटर कार्ड होने का आरोप है। इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने मुद्दा बना दिया है। पार्टी की पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार आतिशी ने जहां इस मामले में आपराधिक मामला दर्ज कराया है, वहीं वोटरों से गंभीर को वोट नहीं करने की अपील की है। 

राम रहीम जेल में, हरियाणा में वोटिंग को लेकर असमंजस में डेरा अनुयायी

अपने ट्वीट में आतिशी लिखती हैं, 'मेरी पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के लोगों से अपील है कि वे गौतम गंभीर को वोट देकर अपना मतदान व्यर्थ ना करें। दो वोटर आईडी कार्ड रखने पर वह आज नहीं तो कल अयोग्य होने वाले हैं।' 

केजरीवाल ने मोदी-शाह की जोड़ी को हराने के लिए कार्यकर्ताओं से की अपील

इस ट्वीट को शेयर करते हुए केजरीवाल ने  भी जनता से गुजारिश करते हुए लिखा है, 'पूर्वी दिल्ली के सभी वोटर से मेरी अपील है कि गौतम गंभीर को वोट देकर अपना वोट व्यर्थ ना करें।'

इस तरह विधायक सौरभ भारद्वाज ट्वीट किया है। वह लिखते हैं, 'पूर्वी दिल्ली वालों, अपना वोट बर्बाद मत करना,  @GautamGambhir का चुनाव तो कैन्सल हो सकता है ,आज नहीं तो कल। सज़ा भी हो सकती है।'

मायावती ने डिंपल को बताया अपने 'परिवार की बहू', मोदी को लिया आड़े हाथ

अपने दूसरे ट्वीट में वह मजाकिया अंदाज में लिखते हैं, 'उप्स गौतम गंभीर हिट विकेट!' इस बीच केजरीवाल से खार खाए कपिल मिश्रा गौतम गंभीर के बचाव में आ गए हैं और उन्होंने दिल्ली के मु्ख्यमंत्री पर अपनी भड़ास निकालनी शुरू कर दी है।

मोदी ने वाराणसी से किया विश्वासघात, जनता से मांगें माफी : कांग्रेस

आपराधिक मामलों के विज्ञापनों का खर्च उम्मीदवारों के चुनाव खर्च का ही हिस्सा

अपने ट्वीट में कपिल लिखते हैं, 'इसको मत देना ये डिस्क्वालिफाई हो जाएगा, उसको मत देना वो AAP की बजा जाएगा, वो सबके वोट कटवा रहा हैं जी EVM का बटन गलत दब रहा हैं जी. क्या चुगलखोर आंटियों वाली हालात हो गयी हैं इस केजरीवाल की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.