Friday, Jan 28, 2022
-->
arvind-kejriwal-uttrakhand-aap-bjp-assembly-election-2022-sobhnt

उत्तराखंड में सक्रिय हुआ आम आदमी पार्टी का आईटी सेल, लोगों से ऐसे कर रहे हैं संपर्क

  • Updated on 8/27/2020

हरिद्वार/ ब्यूरो। हैलो मैं अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बोल रहा हूं। आप आम आदमी पार्टी (Aap) का हिस्सा बनना चाहेंगे।जी हां इस तरह की फोन कॉल रोजाना हर एक आम आदमी के मोबाइल फोन पर घन घना रही है। उत्तराखंड (Uttrakhand) में आम आदमी पार्टी का आईटी सेल सक्रिय हो गया है। 

दिल्ली: BJP ने की मेट्रो चलवाने की मांग, कहा- लोगों को हो रही है भारी दिक्कत

70 सीटों पर Aap लड़ेगी चुनाव
वर्ष 2022 में उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) होने हैं। आम आदमी पार्टी ने पहले ही प्रदेश की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। बताया जा रहा है कि प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा ने आप के एलान को  बेहद ही गंभीरता से लेते हुए मंथन शुरू कर दिया है। तो कांग्रेस में भी अंदर खाने सोच विचार का दौर चल रहा है। इधर आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में अपनी जमीन तैयार करने के लिए सबसे पहले आम आदमी पर ही फोकस किया है।  

सावधान दिल्ली! टूटा 40 दिन का कोरोना रिकॉर्ड, 10 दिन में 12 हजार संक्रमित

हर किसी के फोन पर आ रहा है कॉल
इन दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की एक रिकॉर्ड की गई फोन कॉल हर आमजन के मोबाइल पर आ रही है। अपने परिचय के साथ ही दिल्ली (Delhi) के सीएम हर शख्स से आम आदमी पार्टी का हिस्सा बनने का आग्रह कर रहे हैं।इसके साथ साथ वह दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार की उपलब्धियों का भी विवरण प्रस्तुत कर रहे हैं।  

अबू यूसुफ का खुलासा- दिल्ली और यूपी में फिदायीन हमले की साजिश, एक साथी अब भी फरार

आप आईसेल है सक्रिय
इस फोन कॉल में दिल्ली के सीएम आम आदमी को पूरे तरीके से आप के पक्ष में लामबंद करने की कोशिश कर रहे हैं।आम आदमी पार्टी के आईटी सेल की अति सक्रियता से कांग्रेस भाजपा में बेचैनी बढ़ गई है ।दोनों ही पार्टियां आपकी मौजूदगी को लेकर अपनी-अपनी रणनीति तैयार करने में जुट गए हैं। 

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.