नायडू का समर्थन देने पहुंचे केजरीवाल ने PM पर साधा निशाना, कहा- PAK के पीएम जैसा करते हैं बर्ताव

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने केन्द्र से राज्य को विशेष दर्जा देने और 2014 में इसके विभाजन से पहले किए सभी वादों को पूरा करने की मांग को लेकर सोमवार को दिवसीय अनशन शुरू किया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, से लेकर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित विपक्षी दलों के कई नेता धरना  स्थल पर पहुंचे।

 वोटर लिस्ट पर तेज हुई राजनीति, BJP ने केजरीवाल के खिलाफ जारी किया ऑडियो क्लिप !

इसी दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने पीएम मोदी पर पाकिस्तान के पीएम की तरह बर्ताव करने का आरोप लगाया है।

केजरीवाल ने कहा कि हम प्रधानमंत्री जी को कहना चाहते हैं वो भाजपा के पीएम नहीं है, वो इस देश के लोगों के पीएम हैं। उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से पीएम विपक्षी राज्यों की सरकारों को ऐसे ट्रीट करते है जैंसे वे हिंदुस्तान के नहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हों।

 लगातार जहरीली हो रही दिल्ली की हवा, ओलावृष्टि भी हुई नाकाम !

बता दें प्रधामंत्री मोदी पर विपक्ष लगातार हमला बोल रहा है। आम चुनाव से पहले तेदेपा प्रमुख भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं। भाजपा विरोधी गठबंधन के लिए पिछले तीन महीने में वह कई बैठकें कर चुके हैं। आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर तेदेपा मार्च 2018 में राज्य सरकार से अलग हो गया था।

केजरीवाल ने पीएम मोदी से मांगा हिसाब, कहा-देश के लिए कुछ किया हो तो मैं भी लगाऊंगा नारे

पार्टी ने नरेन्द्र मोदी सरकार पर पोलावरम सिंचाई परियोजना, कडप्पा इस्पात संयंत्र और निर्माणाधीन अल्ट्रा-आधुनिक राज्य की राजधानी अमरावती के लिए धन नहीं देने का आरोप भी लगाया है। आंध्र प्रदेश को दो जून 2014 को दो हिस्सों में बांट दिया गया था। हैदराबाद नए राज्य तेलंगाना की राजधानी बन गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.