Thursday, Mar 21, 2019

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए अरविंद शर्मा

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा की करनाल सीट से कांग्रेस की टिकट पर दो बार सांसद रहे अरविंद शर्मा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। उन्होंने शुक्रवार को दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में सीएम मनोहर लाल खट्टर की मौजूदगी में भीजेपी में शामिल होने का ऐलान किया।

दिल्ली की अदालत ने मानहानि मामले में केजरीवाल को दिए पेश होने के निर्देश

अरविंद शर्मा की छवि एक अवसरवादी नेता की रही है। पूर्व सांसद अरविंद शर्मा 2014 में कांग्रेस पार्टी से लोकसभा का चुनाव लड़े थे। इसके बाद उन्होंने सपा और फिर बसपा भी ज्वॉइन की थी। वह शिवसेना की तरफ से हरियाणा में प्रदेश अध्यक्ष के पद पर भी आसीन रह चुके हैं और अब उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया है।

केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस की रेड्स पर चुनाव आयोग के खिलाफ खोला मोर्चा

हाल ही में कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा है। एक दिन पहले कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता टॉम वड्डकन बीजेपी में शामिल हुए थे। इससे पहले गुजरात से कांग्रेस के 5 विधायकों ने बीजेपी का दामन थामा था। कांग्रेस के अलाव सपा-बसपा व कई अन्य पार्टियों के दिग्गजों ने बीजेपी का दामन थामा है। इससे निश्चित तौर पर बीजेपी को मजबूती मिली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.