Tuesday, Oct 26, 2021
-->
aryan will be in jail today hearing will be held again tomorrow in sessions court albsnt

आर्यन आज रहेंगे जेल में, सेशन कोर्ट में कल फिर से होगी सुनवाई

  • Updated on 10/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। आज मुंबई के सेशन कोर्ट में तकरीबन तीन घंटे तक सुनवाई हुई। फिर बाद में कल तक तक के लिये सुनवाई टाल दी गई है। जिससे साफ हो गया कि आज की रात भी आर्यन खान को जेल में ही बीताने होंगे।

लखीमपुर मामले पर राष्ट्रपति से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल, कहा- बर्खास्त हो अजय मिश्रा

बता दें कि आर्यन के अलावा मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर भी सुनवाई हुई। उधर एनसीबी आर्यन के जमानत याचिका के खिलाफ जवाब दाखिल किया।। सेशन कोर्ट में NCB और आर्यन के वकील में जोरदार बहस भी हुई। वहीं शाहरुख ने आर्यन खान के वकील में बदलाव करते हुए अमित देसाई को भी लगाया है। आर्यन के वकील ने अपने पक्ष में कहा कि किसी तरह के ड्रग्स नहीं मिलने पर भी जेल में रखना कितना न्यायोचित है। 

वीर सावरकर के योगदान की उपेक्षा क्षमा करने लायक नहींः राजनाथ सिंह

मालूम हो कि आर्यन खान के अलावा नुपुर सारिका, अरबाज मर्चेंट,मुनमुन धमेचा,श्रेयस नायर, अविन साहू,आचित और मोहक जसवाल की बेल अर्जी पर फैसला होना था। जो अब कल तक के लिये सुरक्षित कर दिया गया है। आर्यन खान को फिलहाल मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखे गए है। शाहरुख खान आर्यन की जमानत के लिये अब अमित देसाई पर भरोसा करते नजर आ रहे है। इससे पहले आर्यन के लिये सतीश मानशिंदे पक्ष रख रहे थे। हालांकि अभी-भी सतीश मानशिंदे अमित देसाई के साथ इस केस को डील करेंगे। ताकि आर्यन की जमानत जल्द हो सके। दूसरी तरफ एनसीबी ने शाहरुख खान के ड्राइवर से भी 12 घंटे तक पूछताछ की है। जिसमें ड्राइवर ने स्वीकार किया था कि उन्होंने ही आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को क्रूज टर्मिनल तक पहुंचाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.