Sunday, Apr 18, 2021
-->
asaduddin-owaisi-s-rally-in-kolkata-was-not-allowed-police-said-this-prshnt

कोलकाता में असदुद्दीन ओवैसी की रैली को नहीं मिली इजाजत, पुलिस ने कही ये बात

  • Updated on 2/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कोलकाता में गुरुवार को होने वाली रैली को पुलिस से अनुमति नहीं मिलने की वजह से रद्द कर दिया गया है।पार्टी के सूत्रों ने बताया कि ओवैसी को अल्पसंख्यक बहुल मेतियाब्रुका इलाके में रैली के जरिए बंगाल विधानसभा चुनाव  (West Bengal Assembly Election 2021) से पहले पार्टी का प्रचार अभियान का आगाका करना था। एआईएमआईएम के प्रदेश सचिव जमीर उल हसन ने बताया कि पुलिस ने रैली के लिए उन्हें इजाजत नहीं दी।   

उत्तर- दक्षिण के फेर में पार्टी के भीतर ही अलग- थलग पड़े राहुल गांधी

कार्यक्रम की नई तारीख बताएंगे हसन
हसन ने बताया, हमने इजाकात के लिए 10 दिन पहले आवेदन दिया था, मगर आज हमें पुलिस ने सूचित किया कि वे हमें रैली करने की इजाकात नहीं देंगे। हम टीएमसी के ऐसे हथकंडों के आगे झुकेंगे नहीं। हम चर्चा करेंगे और कार्यक्रम की नई तारीख बताएंगे। कोलकाता पुलिस ने मामले पर टिप्पणी करने से इनकार दिया है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद सौगत रॉय ने रैली के लिए इजाकात नहीं मिलने में अपनी पार्टी की भूमिका से इनकार किया। 

मलप्पुरम पुलिस ने ड्रग्स गैंग का किया पर्दाफाश, 14 साल की नाबालिग को ड्रग्स देकर किया था महीनों रेप

जेपी नड्डा का कोलकाता दौर
वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल में आगामी विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुटी भारतीय जनता पार्टी हर तबके के बीच पैठ बनाने की कोशिश में जुटी है, आज पश्चिम बंगाल के एक दिवसीय दौरे पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा कोलकाता में लक्खो सोनार बांग्ला अभियान की शुरुआत करेंगे। इसी दौरान वे बुद्धिजीवियों से संवाद करेंगे और जूट मिल मजदूर के घर लंच करेंगे।

बता दें कि इसी बीच पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में बंगाल के हुगली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'दंगाबाज' और 'धंधाबाज' करार दिया।  

केंद ने दिया Private Banks को बड़ा तोहफा, कहा- अब सरकारी कामकाज में भी ले सकेंगे हिस्सा

BJP को कहा- 'दंगाबाज' और 'धंधाबाज'
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुगली की रैली में कहा, विधानसभा चुनावों में मैं गोलकीपर रहूंगी और भाजपा एक भी गोल नहीं कर पाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी देश में सबसे बड़े दंगाबाज हैं। सीएम ममता ने कहा, बंगाल पर बंगाल शासन करेगा। बंगाल पर गुजरात शासन नहीं करेगा। मोदी बंगाल पर राज नहीं करेंगे। बंगाल पर गुंडे और बदमाश राज नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि हर बार जब आप (बीजेपी) कहते हैं कि तृणमूल कांग्रेस तोलाबाज है, लेकिन मैं कहती हूं कि आप (बीजेपी) दंगाबाज और धंधाबाज हैं।

सीएम बनर्जी ने कहा, 'पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी खराब किस्मत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंतजार कर रही है।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी से सीबीआई की पूछताछ हमारी महिलाओं का अपमान है।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.