Tuesday, Dec 10, 2019
asaduddin Owaisi statement on Rajnikant said PM modi Amit shah as Krishna Arjun

रजनीकांत ने मोदी- शाह को कहा 'कृष्ण-अर्जुन' तो ओवैसी ने पूछा- महाभारत करवाना चाहते हो क्या?

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अनुच्छेद 370 (Article370) को हटाने पर खुश हुए दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikant) ने पीएम मोदी (PM Modi) और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को कृष्ण-अर्जुन की उपाधी दे डाली। इस पर AIMIM प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) भड़क गए। उन्होंने रजनीकांत को जवाब में कहा कि क्या वो दूसरा महाभारत करवाना चाहते हैं।


दरअसल, अनुच्छेद 370 और जम्मू कश्मीर पुनर्गठन बिल लाने के लिए दक्षिण के सुपर स्टार और नेता रजनीकांत ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की सरहाना की थी। साथ ही उन्होंने प्रसन्नता में उन दोनों की जोड़ी को कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी बताया था। इस पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि अगर शाह और मोदी कृष्ण-अर्जुन हैं तो ऐसे में कौरव और पांडव कौन हैं? साथ ही ये भी पूछा है कि क्या वो इस देश में महाभारत करवाना चाहते हैं?

स्वतंत्रता दिवस : जानिए, आखिर आजादी के जश्न में क्यों शामिल नहीं हुए थे महात्मा गांधी?

'कश्मीरियों से प्यार नहीं करती सरकार'

इसके साथ ही ओवैसी ने केंद्र की मोदी सरकार के लिए कहा है कि मैं जानता हूं कि ये सरकार कश्मीर से प्यार करती है। लेकिन कश्मीरियों से नहीं। इस सरकार को वहां की जमीन से प्यार है, लेकिन वहां पर रहने वाले लोगों से नहीं। 

बौखलाहट: स्वतंत्रता दिवस पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने भारत को दी जेहाद की धमकी

'सरकार केवल सत्ता को चाहती है' 

इसके साथ ही ओवैसी ने ये भी कहा है कि ये सरकार केवल सत्ता को चाहती है न्याय को नहीं। ये सरकार केवल अपनी सत्ता को काबिज रखना चाहती है। लेकिन में उनको ये याद दिलाना चाहता हूं कि कोई भी हमेशा के लिए न तो जीता है और न ही राज कर सकता है। 

पाकिस्तानी F-16 को मार गिराने वाले विंग कमांडर अभिनंदन बर्धमान को वीर चक्र

'मोदी में नहीं है नेहरू पटेल जैसी समझ'

ओवैसी ने ये भी कहा कि जवाहर लाल नेहरू और सरदार पटेल जैसी संवैधानिक और राजनीतिक समझ पीएम मोदी में नहीं है। जब नेहरू और पटेल ने कश्मीर पर फैसला लिया था वो देशहित में था और श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने भी इसका अनुसरण किया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.