Tuesday, Apr 13, 2021
-->
asaduddin-owaisi-tweets-on-ghulam-nabi-azad-bjp-rahul-gandhi-meeting-prsgnt

वरिष्ठ कांग्रेसियों के जले पर ऐसे छिड़का असदुद्दीन ओवैसी ने नमक, कह डाली ये बड़ी बात...

  • Updated on 8/24/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस में पार्टी अध्यक्ष को लेकर घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक (CWC Meeting) में जो खींचतान मची उसके बाद अन्य राजनीतिक दलों की प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं। इस मामले पर हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भी तंज कसा है। 

ओवैसी ने पार्टी पर तंज कसते हुए कहा है कि जो मुझ पर आरोप लगे थे, आज वो खुद पर लगे हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट पर लिखा है, "आदर्श न्याय, गुलाम नबी साहब मुझ पर यही आरोप लगाते थे। अब आप पर भी यही आरोप लगा है। 45 साल की गुलामी सिर्फ इसलिए ? अब ये साबित हो गया है कि जनेऊधारी लीडरशिप का विरोध करने वाला बी-टीम ही कहलाया जायेगा। मुझे उम्मीद है कि मुस्लिम समुदाय (Muslim Community) के लोग समझेंगे कि कांग्रेस के साथ रहने से क्या होता है।"

पार्टी में आंतरिक घमासान
दरअसल, मीटिंग में उठे सवालों से पार्टी में आंतरिक घमासान हो गया। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को लेकर सवाल उठाने वालों पर बीजेपी से मिले होने का आरोप लगाया। 

इससे आहत हो कर पहले कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने ट्वीटर पर अपना दुःख जाहिर किया तो उनके बाद गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने इस्तीफे की पेशकश कर दी। हालांकि कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने ऐसी किसी भी बात को ख़ारिज किया है।

अगर सोनिया नहीं! तो कौन हो सकता है कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद का दावेदार, एक नजर...

सिब्बल ने ट्वीट कर दुख जताया
कपिल सिब्बटल ने बीजेपी से मिले होने के आरोप पर अपना दुःख जाहिर करते हुए लिखा, 'राहुल गांधी कहते हैं, 'हम बीजेपी से साठगांठ कर रहे हैं।' हम राजस्था'न हाईकोर्ट में कांग्रेस को बचाने में कामयाब रहे। मणिपुर में बीजेपी की सरकार को गिराकर कांग्रेस का बचाव किया। पिछले 30 सालों ने कभी भी किसी मुद्दे पर बीजेपी के पक्ष में बयान नहीं दिया। फिर भी हम बीजेपी से साठगांठ कर रहे हैं।'

लेकिन कपिल सिब्बल ने अपना ये ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया था और बाद में एक और ट्वीट लिखते हुए कहा कि मैं अपना ट्वीट वापस ले रहा हूं।

comments

.
.
.
.
.