Thursday, Apr 02, 2020
ashish-khetan-quit-aap-after-ashutosh-kumar-vishwas-prashant-bhushan-jibe-on-arvind-kejriwal

आशुतोष के बाद खेतान ने छोड़ी AAP, अरविंद पर कुमार-प्रशांत का हमला

  • Updated on 8/22/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष के बाद आशीष खेतान ने भी पार्टी से किनारा कर लिया है। हालांकि दोनों नेताओं ने AAP छोड़ने के पीछे निजी करण बताए हैं, लेकिन राजनीतिक गलियारों में इसको लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। 

केरल में ओणम और बकरीद की खुशियां बहा ले गई बाढ़, बेबस हैं लोग

आशुतोष के बाद आशीष खेतान का पार्टी से इस्तीफा देने के पीछे राज्यसभा में भेजे गए एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता को माना जा रहा है। साथ ही पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल का अड़ियल रुख भी पार्टी नेताओं को रास नहीं आ रहा है। 

7 राज्यों में नए राज्यपालों की नियुक्ति, सतपाल मलिक बने J&K के राज्यपाल

पार्टी से किनारा कर चुके बागी नेता इसे केजरीवाल की तानाशाही तक करार दे रहे हैं। इनमें कुमार विश्वास और प्रशांत भूषण तक शामिल हैं। दोनों ने ही केजरीवाल पर अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष किए हैं। 

AAP विधायक को जवाब देने के लिए कोर्ट से मिली एक माह की मोहलत

कुमार अपने ट्विटर हैंडल पर लिखते हैं, 'हम तो “चँद्र गुप्त” बनाने निकले थे, हमें क्या पता था “चँदा गुप्ता” बन जाएगा।' अपने दूसरे ट्ववीट में वह लिखते हैं, 'सब साथ चले, सब उत्सुक थे, तुमको आसन तक लाने में! कुछ सफल हुए ‘निर्वीर्य’ तुम्हें यह राजनीति समझाने में ! इन आत्मप्रवंचित बौनों का दरबार बनाकर क्या पाया ? जो शिलालेख बनता उसको अख़बार बनाकर क्या पाया ?😳😡 (एक और आत्मसमर्पित क़ुरबानी)🙏'

केरल : कोच्चि एयरपोर्ट को करोड़ों का नुकसान, जल्द शुरु होगी विमान सेवा

मंदसौर गैंगरेप मामले में कोर्ट ने दो युवकों को सुनाई मृत्युदंड की सजा

इसी तरह आम आदमी पार्टी के संस्थापक प्रशांत भूषण ने भी ट्वीट कर केजरीवाल की कार्यशाली पर हमला बोला है। वह लिखते हैं, जिन लोगों ने आर्दशवाद के साथ AAP की स्थापना की और इसमें शामिल हुए, लेकिन साथ घोर निराशा में पार्टी को छोड़ गए। लोगों को बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन एक आदमी बेशर्म भी लालसा और दृष्टिविहिन होने ने सब कुछ खत्म कर दिया। यह एक केस स्टडी है कि कैसे एक संगठन और आंदोलन को खत्म किया जा सकता है।' 

अनिल अंबानी ने राफेल डील पर राहुल गांधी को फिर लिखा खत, दी सफाई

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.