Saturday, Jun 03, 2023
-->
ashok gehlot angry on sachin says only good english is not work need commitment

सचिन पायलट पर भड़के गहलोत, बोले- 'केवल अच्छी अंग्रेजी बोलने से कुछ नहीं होता कमिटमेंट भी चाहिए'

  • Updated on 7/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर खुलकर हमला किया है। गहलोत ने आरोप लगाया है कि उनकी सरकार को गिराने के लिए सचिन दिल्ली जाकर विधायकों की खरीद-फरोक्त कर रहे थे। इसके अलावा गहलोत ने सचिन पर बरसते हुए कहा है कि राजनीति में उनकी घिसाई कम हुई है, वह कहते हैं कि केवल अच्छी अंग्रेजी बोलने से कुछ नहीं होता कमिटमेंट मायने रखता है। 

अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- वह भी थे खरीद-फरोख्त में शामिल

बोले अच्छा दिखना सबकुछ नहीं
बता दें अशोक गहलोत आगे कहते हैं कि केवल अच्छी अंग्रेजी बोलने, अच्छी बाइट्स देने और हैंडसम दिखना सबकुछ नहीं होता। आपके दिल में देश के लिए क्या है, आपकी विचारधारा, आपकी नीतियां और आपका कमिटमेंट सबकुछ मायने रखता है। 

राहुल के इस्तीफे के बाद गहलोत लॉबी हुई हावी, सत्ता का नहीं स्वाभिमान का है संघर्ष

नहीं हुई घिसाई
गहलोत ने इसके अलावा आरोप लगया है कि राजनीति में सचिन को बहुत कम उम्र में ही सबकुछ मिल गया। उनकी घिसाई नहीं हुई है अगर उनकी घिसाई हुई होती तो आज परिणाम कुछ और होते। वह कहते हैं कि उन्हें राजनीति करते हुए 40 साल हो गए हैैं। जिसमें वह चौथी बार मु्ख्यमंत्री बन रहे हैं। अगर सचिन भी धैर्य रखते तो यह सबकुछ सही होता। 
 

 

यहां पढ़ें भारत-चीन विवाद से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.