Saturday, Jun 03, 2023
-->
ashok gehlot furious over bjp statement on implementing caa said very unfortunate pragnt

CAA लागू करने को लेकर बयान पर भड़के अशोक गहलोत, कहा- बेहद दुर्भाग्यपूर्ण

  • Updated on 10/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को जल्द लागू करने वाले बयान को राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने बेहद दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। 

राहुल का मोदी पर हमला, कहा- चीन ने 1200 वर्ग किमी जमीन पर किया कब्जा, क्यों नहीं बोले PM

नड्डा के बयान पर भड़के गहलोत
अशोक गहलोत ने कहा, 'भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा जी का नागरिकता संशोधन अधिनियम लागू करने को लेकर स्टेटमेंट बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। कोरोना से पहले भी सीएए लागू करने को लेकर बीजेपी की हठधर्मिता के कारण मुल्क में बेहद तनाव बना हुआ था और कई हिस्सों में आग लगी हुई थी।'

Farm Laws: प्रियंका गांधी का सीएम योगी पर हमला, कहा- किसानों का दर्द नहीं सुन रही BJP

लगाया ये आरोप 
उन्होंने आगे कहा कि अब जबकि देश कोरोना महामारी की गंभीर चुनौती से जूझ रहा है, बीजेपी इस तरह के स्टेटमेंट्स से उस तनाव को पुनः भड़काना चाहती है। शांति और सद्भाव को बिगाड़ने के बजाय, प्राथमिकता देश के समक्ष मौजूदा कोरोना संकट का एकजुटता से मुकाबला करते हुए जीवन बचाने की होनी चाहिए। 

राहुल-ओवैसी पर भड़के योगी आदित्यनाथ, बोले- ये लोग पाकिस्तान की तारीफ करते हैं

बंगाल की सियासत के बीच भाजपा अध्यक्ष का बयान
बता दें कि भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्ड ने सोमवार को कहा था कि कोरोना महामारी के कारण नागरिकता संशोधन कानून को लागू करने में देरी हुई और दावा किया कि जल्द ही यह कानून लागू किया जाएगा। भाजपा अध्यक्ष ने पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की सरकार पर 'फूट डालो और राज करो' की नीति पर चलने का आरोप लगाया और विश्वास जताया कि प्रदेश में अगली सरकार भाजपा की बनेगी। अपने एकदिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे नड्डा ने 2021 में प्रस्तावित पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले संगठनात्मक तैयारियों का जायजा लिया और विभिन्न समुदाय के लोगों से चर्चा की और उन्हें संबोधित भी किया।  

30 लाख सरकारी कर्मचारियों को Modi सरकार का दीवाली तोहफा, दशहरा से पहले मिलेगा बोनस...

बहुत जल्द लागू होगा CAA
नड्डा ने कहा, 'आपको सीएए मिलेगा और मिलना तय है। अभी नियम बन रहे हैं। कोरोना के कारण थोड़ी रूकावट आई है। जैसे-जैसे कोरोना हट रहा है, नियम तैयार हो रहे हैं। बहुत जल्द आपको उसकी सेवा मिलेगी। इसको हम पूरा करेंगे।' पश्चिम बंगाल सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के राज में इतने समय तक 'हिन्दू समाज' के प्रति 'आघात' किया गया। उन्होंने कहा, 'अब जब समझ में आ गया तो हर समाज को जोड़ने के लिए फुसलाने का प्रयास हो रहा है। ये वो लोग हैं जो केवल वोटबैंक की राजनीति करते हैं, सिर्फ सत्ता में रहने के लिए राजनीति करते हैं।'

comments

.
.
.
.
.