Monday, Aug 02, 2021
-->
ashwin-and-buttler-funny-tweets-viral-on-social-media

इस अनोखे अंदाज में बटलर को आउट कर फंसे अश्विन, Viral हुए ये फनी मीम्स

  • Updated on 3/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आईपीएल 2019 का आगाज हो चुका है। इस सीजन में अभी कुछ ही मैच हुए है लेकिन सभी शानदार साबित हैं। बीती शाम राजस्थान रॉयल्स और  किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए आईपीएल मुकाबले में नया विवाद सामने आया। इसमें राजस्थान के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर आईपीएल के इतिहास में मांकडिंग के शिकार होने वाले पहले बल्लेबाज बने जब किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने यहां मैच के दौरान विवादित ढंग से उन्हें आउट किया। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स अलग-अलग प्रतिकियाएं दे रहे हैं।

देखें ट्वीट   

क्‍या चल रहा है...

क्‍या स्‍प्रिट...

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज शेन वार्न ने इसमें अश्निन की आलोचना करते हुए कहा कि कप्तान और एक व्यक्ति के रूप में मुझे अश्विन ने निराश किया... इसके साथ बटलर के हमवतन इयान मोर्गन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'मैं विश्वास नहीं कर सकता कि क्या देख रहा हूं ... एक समय आएगा, जब मुझे लगता है कि अश्विन को पछतावा होगा... 

अरे भैया सुनिए...

 à¤‡à¤‚सानियत नाम की चीज नहीं है...

यूं ही रुक जाता हूं...

बता दें कि इसमें नियम के अनुसार मैच में दूसरे छोर पर खड़ा बल्लेबाज अगर गेंदबाज के हाथ से गेंद छूटने से पहले क्रीज से बाहर निकल आये तो उसे रन आउट करने को मांकडिंग कहते हैं। हालांकि खेल भावना के अनुसार इसमें खिलाड़ी को एक बार वार्निंग दी जाती है। लेकिन अश्विन ने ऐसा नहीं किया। 

IPL के दौरान वोटिंग को लेकर अश्विन ने पीएम मोदी से Twitter पर की ये अपील

आईपीएल के इतिहास में पहली बार बटलर को मांकडिंग का शिकार बनाया गया। उस समय बटलर 43 गेंद में 69 रन बनाकर खेल रहे थे और अश्विन ने चेतावनी दिये बिना उन्हें मांकडिंग से आउट किया जिससे खेलभावना को लेकर सवाल उठ सकते हैं। हालांकि बटलर जिस तरह बल्लेबाजी कर रहे थे उससे लग रहा था कि थोड़ी देर और बल्लेबाजी करते तो वे मैच को ले उड़ते। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.