Thursday, May 06, 2021
-->
assam-tejpur-mp-ram-prasad-sharma-give-big-blow-to-bjp-rss

असम से सांसद राम प्रसाद शर्मा ने BJP को दिया करारा झटका

  • Updated on 3/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। असम में भाजपा को एक करारा झटका देते हुए तेजपुर से मौजूदा सांसद राम प्रसाद शर्मा ने शनिवार को पार्टी छोड़ने की घोषणा कर हड़कंप मचा दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि ‘‘पार्टी में नए घुसपैठियों’’ के कारण पुराने कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज किया जा रहा है।

मंत्री महेश शर्मा ने भगवान को बताया 'बेवकूफ', कांग्रेस ने PM मोदी को घेरा

शर्मा ने कहा कि आरएसएस और विहिप के लिए 15 वर्ष और भाजपा के लिए 29 वर्ष काम करने के बाद वह पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं। उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा, 'मैंने आज भाजपा छोड़ दी। मैं असम के उन पुराने भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए दुख महसूस करता हूं जिन्हें नए घुसपैठियों के कारण नजरअंदाज किया जा रहा है।'

सपा ने एक और प्रत्याशी किया घोषित, कांशीराम के कायल हुए अखिलेश

तेजपुर लोकसभा सीट के लिए पार्टी के संभावित उम्मीदवार के पैनल में शर्मा का नाम शामिल नहीं था। इसमें केवल असम के मंत्री और एनईडीए के संयोजक हिमंत बिस्वा शर्मा का नाम था। असम की 14 लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों की सूची दिल्ली भेजी जा चुकी है और इसकी शनिवार को घोषणा किए जाने की संभावना है। 

राहुल गांधी ने #MainBhiChowkidar को लेकर पीएम मोदी पर फिर साधा निशाना

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.