Tuesday, Nov 30, 2021
-->
assembly election 2021 amit shah cm yogi rahul gandhi mamta banerjee rally kmbsnt

रैलियों का सुपर संडे: बंगाल में गरजेंगे योगी, असम में हुंकार भरेंगे शाह, जानें कहां किसकी रैली

  • Updated on 4/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों देश के 4 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव हो रहे हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपना जनाधार बढ़ाने के लिए दिग्गजों को मैदान में उतार रहे हैं। आज विधानसभा चुनाव 2021 में प्रचार का सुपर संडे हैं, क्योंकि हर पार्टी के दिग्गज आज विभिन्न राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए निकले हैं।

पश्चिम बंगाल में आज यूपी के मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता योगी आदित्यनाथ हुंकार भरेंगे। तो वहीं दूसरी ओर टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी की भी ताबड़तोड़ रैलियां होंगी। बीजेपी के चाणक्य माने जाने वाले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज असम के दौरे पर होंगे। वहीं बीजेपी के राष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तमिलनाडु और पुडुचेरी में चुनाव प्रचार करेंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज केरल के दौरे पर होंगे।  

CM ममता पर संबित पात्रा का तंज, कहा-बेचारा पैर... हिल हिल के बता रहा है.. वो कितने दर्द में है

बंगाल में योगी-दीदी की ताबड़तोड़ रैलियां
पश्चिम बंगाल में दो चरणों का चुनाव हो चुका है। अब तीसरे चरण की तैयारी के लिए एक बार फिर से बीजेपी की ओर से प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ को भेजा जा रहा है। सुबह 10.30 बजे योगी आरामबाग में, 11.55 पर श्रीरामपुर में, 1.30 बजे चंदननगर में और आमता में 3.10 बजे अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लेंगे। वहीं ममता बनर्जी की भी बंगाल में हुगली, हावड़ा और दक्षिण 24 परगना में रैलियां तथा जनसभाएं आज ही होनी हैं। 

केरल में राहुल गांधी बढ़ाएं कांग्रेस का जनाधार
राहुल गांधी के आज केरल में कई कार्यक्रम होने हैं। सबसे पहले वो सुबह 9.15 बजे थिरुनेली मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद 10.30 बजे वेलामुंजा विधानसभा में बैठक, दोपहर में 1.45 पर कोझिककोड में बैठक में शामिल होंगे। इसके बाद 4.30 बजे नीमोम में चुनावी बैठक करेंगे। 

अमित शाह का आज असम दौरा
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज 12 बजे असम के सरभोग में रैली करेंगे। इसके बाद 1.30 बजे वो भबानीपुर में और 3.15 बजे जलुकबरी में रैली करेंगे। 

हार की निराशा नहीं, जीत की रणनीति से जुड़ा है CM ममता का खत, जानें कैसे

जेपी नड्डा तमिलनाडु और पुडुचेरी में करेंगे प्रचार
जेपी नड्डा सुबह 9.45 पर पुडुचेरी में थिरुनलार के मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद 10.15 बजे एक रोड शो करेंगे। इसके बाद नड्डा 1 बजे के करीब चेन्नई पहुंचेंगे। वहां वो नेताओं संग बैठक करेंगे और 3 बजे एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। 

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.