Saturday, Feb 29, 2020
assembly election amit shah held road show in delhi disputed slogans

विधानसभा चुनावः अमित शाह ने किया दिल्ली में रोड शो, लगे विवादित नारे

  • Updated on 1/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) को लेकर सभी पार्टियों में रस्साकशी चल रही है। इधर गणतंत्र दिवस की औपचारिकता खत्म भी नहीं हुई थी कि दिल्ली की सड़कों पर फिर सभी पार्टियों ने उतरकर जनता से समर्थन मांगना शुरु कर दिया है। आज गृह मंत्री अमित शाह (Amit Sah) यमुना पार के घोंडा विधानसभा में रोड शो किया है। इस रोड शो में 'देश के गद्दारों को गोली मारो...और 'हम देकर रहेंगे आजादी' ऐसे नारे लगे। लेकिन प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि उनकी पार्टी इस तरह के नारे का निंदा करती है।
 

Metro के अंदर कुछ लोगों ने लगाए मोदी- शाह के खिलाफ नारे, यूजर्स ने कहा- such a joker

शाहीन बाग का जवाब हम CAA से देंगे
इस बीच मनोज तिवारी ने कहा है कि दिल्ली के लिये मुद्दा पानी,यमुना की सफाई है, जिसको लेकर केजरीवाल सरकार ने कुछ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कहीं भी शाहीन बाग को फिर से नहीं बनने दिया जाएगा। इसलिये इस तरह के नारे का हम कतई समर्थन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग का जवाब CAA से हम देंगे। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग का आंदोलन सही नहीं है। वहां बैठी महिलाओं को यह भी पता नहीं है कि नागरिकता कानून का मतलब क्या होता है। लेकिन ऐसे भटके लोगों को एकत्रित करके कुछ पार्टियां वौट बैंक की फायदा उठाना चाहती है। लेकिन जनता अब समझ चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.