Monday, Aug 02, 2021
-->
Assembly elections  BJPs Ram Arun Govil held saffron flag ALBSNT

विधानसभा चुनाव: भाजपा के हुए 'राम', अरुण गोविल ने थामा भगवा झंडा ​​​​​​​

  • Updated on 3/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी की लड़ाई दिलचस्प मोड़ पर जाती दिख रही है। दोनों दलों में जीत के लिये किसी भी हद तक जाने की भी होड़ भी साफ देखी जा सकती है। इसी कड़ी में बीजेपी एक तरफ जहां टीएमसी से आये नेताओं को पार्टी में शामिल कराया तो अब अभिनेताओं को भी लेकर एक संदेश देने की कोशिश की है। पार्टी ने आज रामायण के राम अरुण गोविल को बीजेपी में शामिल कराया है।  

बंगाल चुनाव: BJP ने जारी की उम्मीदवारोें की लिस्ट, कहीं खुशी तो कहीं गम

बता दें कि बीजेपी ने अरुण गोविल को शामिल कराकर राज्य की राजनीति में एक हलचल पैदा कर दी है। इससे पहले सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती ने पीएम नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में भगवा झंडा थामा था। तो अब रामायण के राम को शामिल किया है। माना जा रहा है कि रामायण के राम को पार्टी में शामिल करके बीजेपी ने खास संदेश दिया है। 

बंगाल में BJP को हो सकती है मुश्किल, कांग्रेस- वाम गठबंधन की कमजोरी से बढ़ेगी दिक्कतें

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में चुनाव आगाज से पहले ही एक कार्यक्रम में पीएम मोदी की मौजूदगी में जय श्री राम के नारे से नाराज हो गई थी। लेकिन अब उसी राम के सहारे फिर से बीजेपी वोटर्स को साधने में जुट गई है। अरुण गोविल के बीजेपी में शामिल होने से पार्टी एक बार फिर राम नाम को भुनाने में जुट गई है। यह तो चुनाव परिणाम के बाद ही पता चल पायेगा कि पश्चिम बंगाल में किस दल को जनता सरताज पहनाती है। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 

 

comments

.
.
.
.
.