Sunday, Oct 17, 2021
-->
astha gill exclusive interview aljwnt

Exclusive: कभी न हारने के जज्बे  के साथ 'खतरों के खिलाड़ी 11' शो का हिस्सा बनेंगी सिंगर आस्था गिल

  • Updated on 6/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'डीजे वाले बाबू' से अपना गाना दुनिया भर में चलवाने वाली और लोगों को 'कमरिया' हिलाने पर मजबूर कर देने वाली सिंगर आस्था गिल (Astha Gill) जल्द ही अब कलर्स टीवी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में स्टंट्स करते हुए नजर आने वालीं हैं। इस शो में आस्था का मुकाबला इंडस्ट्री के कई फेमस चेहरों से होने वाला है। शो के लिए केपटाउन जाने से पहले आस्था ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की और खुद से जुड़े कई खुलासे किए। पेश हैं बातचीत के प्रमुख अंश।

पहला गाना रिकॉर्ड करने पर चली गई थी नौकरी
अपने करियर की शुरुआत के बारे में बात करते हुए आस्था ने बताया कि 'वैसे तो बचपन से ही मुझे म्यूजिक में इंटरेस्ट था। मेरे पिता खुद एक म्यूजिक डायरेक्टर हैं तो हमेशा से घर में भी माहौल ऐसा ही रहा। अगर बात करूं सिंगिंग की तो इसकी शुरुआत कॉलेज के दिनों से ही हो गई थी लेकिन मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं इसे अपना करियर बनाऊंगी।  कॉलेज में ही मेरी मुलाकात रफ्तार भाई से हुई, वो मेरे सीनियर थे। बातों-बातों में हमने गाने डब करने शुरू किए। इसके बाद उन्होंने मुझे बादशाह भाई से मिलवाया जिसके बाद हम तीनों ने साथ काम करने का फैसला किया। इस मुलाकात के बाद मैंने कहीं और काम करना शुरू कर दिया, तभी एक दिन उनका फोन आया और उन्होंने मुझे स्टूडियो आकर मेरा पहला बॉलीवुड सॉन्ग 'डूब चिक डूब चिक' डब करने के लिए कहा। क्योंकि मुझे ये गाना डब करना था इसलिए मैं ऑफिस से चली गई जिसके कारण मुझे उसी दिन नौकरी से निकाल दिया गया। तब से मैंने सिंगिंग पर फोकस करना शुरू किया और फिर उसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।'

जीत के आना है 'खतरों के खिलाड़ी 11'
आस्था कहती हैं 'मैं 'खतरों के खिलाड़ी 11' का हिस्सा बनने जा रहीं हूं और इसके लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं। इस शो को लेकर एक बात जो मैंने अपने दिमाग में बैठा ली है वो ये है कि ना ही मुझे पीछे हटना है और ना ही मुझे हार माननी है। मुझे अपना बेस्ट देना है। मैंने मेंटली खुद को बहुत मजबूत कर लिया है कि जो होगा देखा जाएगा, बस करना है। हां ये सच है कि मुझे कीड़े-मकोड़े से डर लगता है, मुझे नहीं पता मैं कैसे ये सब करूंगी लेकिन अब मैंने खुद को इन सबके लिए तैयार करना शुरू कर दिया है जिससे की मैं अपने डर पर जीत पा सकूं।'

'खतरों के खिलाड़ी 11' में आस्था का होगा इन चेहरों से मुकाबला
'खतरों के खिलाड़ी 11' में आस्था का सफर आसान नहीं होने वाला क्योंकि इसमें उन्हें टक्कर देने के लिए शो में राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, सनाया ईरानी, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी, महक चहल, निक्की तंबोली, सना सय्यद और वरुण सूद मौजूद होंगे। सभी कंटेस्टेंट्स जमकर अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं, वहीं आस्था ने भी खुद को मेंटली तैयार कर लिया है। इस शो को हर सीजन की तरह इस बार भी रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे। जानकारी के मुताबिक, ये शो 21 जुलाई से कलर्स टीवी पर ऑन एयर होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.