Wednesday, Jul 24, 2019

ज्योतिष का दावा: इस बार भी सत्ता में आएगी BJP, मोदी नहीं बनेंगे PM

  • Updated on 2/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। एक ओर जहां बीजेपी दावा कर रही है कि वो इस चुनाव में एक बार फिर जीतकर सत्ता में आएगी। सियासी दलों से इतर ज्योतिषविद भी अपने-अपने दावे कर रहे हैं। ओंकारेश्वर के ज्योतिष विश्वविद्यालय अध्यक्ष डॉ भूपेश गाडगे ने कहा कि बीजेपी किसी तरह सत्ता में वापसी तो कर लेगी लेकिन इस बार वो ये करिश्मा अकेले करने में कामयाब नहीं हो पाएगी उसके लिए उसे कई दलों का साथ लेना पड़ेगा। 

SC में खारिज तेजस्वी की याचिका, जुर्माना सहित दिया बंगला खाली करने का आदेश

महाराष्ट्र के विदर्भ की सांस्कृतिक राजधानी और धार्मिक रूप महत्वपूर्ण अमरावती में कुछ दिन पहले ज्योतिष सम्मेलन हुआ था। इसमें देश भर से आए ज्योतिषियों ने धार्मिक मुद्दों पर अपनी राय दी साथ ही राजनीतिक रूझानों पर भी टिप्पणियां की।

 कर्जमाफी को लेकर मोदी- कुमारस्वामी में टकराव, CM ने आंकड़ों के साथ दिया जवाब

मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर के ज्योतिष विश्वविद्यालय के अध्यक्ष डॉ भूपेश गाडगे ने दावा किया है कि 2019 में पीएम नरेंद्र मोदी 2014 के नतीजों को दोहरा नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा है कि बीजेपी किसी तरह सत्ता में वापसी तो कर लेगी, लेकिन 2019 नवंबर आते-आते गठबंधन की मजबूरियों के चलते नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद नहीं मिल पाएगा। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.