Saturday, Oct 01, 2022
-->
asus lauched new dual display laptops

Asus ने लॉन्च किए Dual Display वाले लैपटॉप, जानिए कितनी है कीमत

  • Updated on 10/18/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  आसुस (Asus) ने आखिरकार अपनी बहुप्रतीक्षित लैपटॉप सीरीज में से एक Zenbook Pro Duo (Ux581) और Zenbook Duo (Ux481) की घोषणा कर दी है। कंप्यूटिंग के भविष्य का खुलासा करते हुए दोनों लैपटॉप में चकित कर देने वाले नए डिजाइन हैं, जो key Board के ऊपर एक सेकंडरी टचस्क्रीन (Touchscreen) जोड़ते हैं। भारत में एक जगह न टिकने वाले डिजिटली खानाबदोशों, क्रिएटिव मैवरिक्स, कंटेंट क्रिएटर्स, एडिटर्स, जोशीले गेमर्स और मल्टीटास्किंग प्रोफेशनल्स की बढ़ती आबादी के लिए परफेक्शन के साथ तैयार किया गया आसुस की नई जेनबुक शृंखला यूजर्स को प्रोडक्टिविटी बढ़ाने और अधिक क्षमता हासिल करने की अनुमति देगी।

शानदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Redmi Note 8 Pro

डुअल-स्क्रीन लैपटॉप (Dual Screen) ऑफरिंग के साथ-साथ आसुस और लैपटॉप भी लॉन्च कर रहा है। इसमें  Zenbook 13/14/15 (Ux334 / Ux434 / Ux534) पर नए स्क्रीनपैड 2.0 की लॉन्चिंग शामिल है, जो ब्रांड की विरासत को दुनिया की सबसे कॉम्पैक्ट लैपटॉप सीरीज के रूप में आगे लेकर जाती है। जेनबुक को 30 साल पूरे हो रहे हैं और इस अवसर पर आसुस जेनबुक एडिशन 30 स्पेशल (Ux334) भी लॉन्च कर रहा है। इसमें आसुस का बेहतरीन चर्म शिल्प आपको मिलेगा। ब्रांड के नए लॉन्च में शामिल वीवोबुक s सीरीज, s14 (s 431) और s15 (S532), ट्रेंडी और स्लीक लैपटॉप है, जो युवाओं और हमेशा चलायमन रहने वाली ऑडियंस के लिए परफेक्ट है। 

गूगल ने 'Made by Google' इंवेट में Pixel 4/Pixel 4XL समेत लॉन्च किए कई शानदार प्रोडक्ट्स

आसुस इंडिया (Asus India) के कंज्यूमर नोटबुक्स और आरओजी बिजनेस के प्रमुख अर्नोल्ड सु ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, “बदलते समय के साथ उद्योग को विकसित करने के लिए इनोवेशन आवश्यक है। इंडस्ट्री के एक महत्वपूर्ण कड़ी के रूप में  हमें अहसास हुआ कि यह दोनों, हमारे लिए अवसर और जिम्मेदारी दोनों है कि हम इनोवेशन के जरिये शानदार पेशकश करें। जो न केवल उत्पादकता बढ़ाने में सक्षम हो बल्कि लोगों के बीच रचनात्मकता और सशक्तिकरण को उकसाएं। डुअल स्क्रीन लैपटॉप के लॉन्च के साथ हम इंडस्ट्री के भविष्य का मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं। ब्रांड की नई ऑफरिंग भारत के क्रिएटिव व्यक्तियों- कंटेंट क्रिएटर्स, एडिटर्स, जुनूनी गेमर्स और कॉर्पोरेट के लोगों को कई स्क्रीनों से हटने और एक ही जगह इंटिग्रेटेड ऑफरिंग की क्षमताओं को अनलॉक करेगी। भविष्य के लिए डुअल स्क्रीन की पेशकश के अलावा हम ज़ेनबुक और वीवोबुक प्रोडक्ट रेंज की अपनी मौजूदा लाइन को बढ़ाने पर भी गर्व महसूस कर रहे हैं, और हमारे यूजर्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं। ”

सबसे कम कीमत के साथ अगले साल की पहली तिमाही में आ सकता है iPhone SE 2, जानें फीचर्स

स्क्रीनपैड प्लस से सुसज्जित डुअल-स्क्रीन
आसुस स्क्रीनपैड प्लस के साथ वर्कफ्लो को ऑप्टिमाइज और अनुकूलित करें; जेनबुक प्रो डुओ में, यह एक फुल-विड्थ 4के सेकंडरी टचस्क्रीन के रूप में है जो मुख्य 15.6 इंच 4के यूएचडी ओएलईडी एचडीआर टचस्क्रीन के साथ बिना किसी परेशानी के काम करता है। जेनबुक डुओ एक फुल-लेंग्थ 1920p के साथ आता है जो मुख्य 1080P FHD LCD डिस्प्ले के साथ बिना किसी दिक्कत के काम करता है।


Xiaomi के Redmi 8A और Redmi note8 pro साथ होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स

बेहतरीन डिस्प्ले
जेनबुक प्रो डुओ वास्तव में एक अद्भुत 4k UHD नैनोएज ओएलईडी एचडीआर डिस्प्ले प्रदान करता है। अल्ट्रा-स्लिम बेजल की विशेषता वाले चौ-तरफा फ्रेमलेस डिजाइन की वजह से इसका परफॉर्मंस और भी बेहतर हो जाता है। शानदार ओएलईडी टचस्क्रीन अल्ट्रा-विविड कलर और डीप ब्लैक प्रस्तुत करते हैं, जिसमें सिनेमा ग्रेड 100% DCI-P 3 कलर गैमट और 100,000: 1 कंट्रास्ट अनुपात है। बमुश्किल बेजल्स वहां स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात को सीमा-रहित 89% तक बढ़ाते हैं। इस प्रकार यूजर को अधिक स्क्रीन मिलती है और डिस्ट्रेक्शन भी कम होता है

लॉन्चिंग के बाद iPhone 11 में निकली ये खाइमियां, यूजर्स की अपेक्षाओं पर नहीं खरा उतरा Apple

सबसे तेज कनेक्टिविटी
जेनबुक प्रो डुओ नए थंडरबोल्ट 3 यूएसबी-सी पोर्ट के साथ डोंगल-फ्री कनेक्टिविटी प्रदान करता है। गिग+ (802.11एएक्स) के साथ नवीनतम इंटेल वाई-फाई 6 वायरलेस स्पीड को अगले स्तर तक ले जाता है। जेनबुक डुओ कनेक्टिविटी से कोई समझौता नहीं करता है, 2एक्सयूएसबी 3.1 जनरेशन 2 यूएसबी-सी पोर्ट्स के साथ - 4के डिस्प्ले सपोर्ट करता है और 10जीबीपीएस तक डेटा ट्रांसफर स्पीड है। गिग+ (802.11एएक्स) के साथ नवीनतम इंटेल वाई-फाई 6 वायरलेस गति को अगले स्तर तक ले जाता है।

एसेसरीज
जेनबुक प्रो डुओ (यूएक्स581) दी हुई साइज के अनुसार स्टाइलस, बेहतर दृश्यता के लिए लैपटॉप स्टैंड और पॉम रेस्ट के साथ आता है। ज़ेनबुक डुओ (यूएक्स481) स्टाइलस, बेहतर दृश्यता के लिए लैपटॉप स्टैंड और स्लीव के साथ आता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.