Monday, Jun 27, 2022
-->
atanasio who defeated utpal parrikar said – bjp did not help me rkdsnt

उत्पल पर्रिकर को हराने वाले अतानासियो बोले- BJP ने नहीं की मेरी मदद

  • Updated on 3/10/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पणजी विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज करने वाले अतानासियो मोनसेराटे ने बृहस्पतिवार को कहा कि यह उनकी खुद की विजय है, क्योंकि पार्टी ने कोई मदद नहीं की।

अश्वनि कुमार बोले- पंजाब चुनाव के रिजल्ट कांग्रेस का खेल खत्म होने का संकेत

निर्दलीय उम्मीदवार उत्पल पर्रिकर को 674 मतों से हराने वाले मोनसेराटे ने कहा, ‘‘यह पार्टी की जीत नहीं है। यह मेरी जीत है। पार्टी मेरे साथ नहीं खड़ी थी, इसने कभी किसी तरह के नुकसान की भरपाई करने का काम नहीं किया।’’ मोनसेराटे वर्ष 2019 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। 

केजरीवाल की 'भविष्यवाणी' सही साबित हुई, चन्नी दोनों सीटों से चुनाव हारे

उन्होंने कहा कि पणजी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें स्वीकार नहीं किया, लेकिन पणजी के लोग उनके साथ खड़े रहे।  पणजी सीट से भाजपा का टिकट नहीं मिलने के बाद उत्पल पर्रिकर ने अपने दम पर चुनाव लड़ा। उत्पल के दिवंगत पिता और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने भी इस सीट का प्रतिनिधित्व किया था। 

गोवा ने बाहरियों को नकार दिया: विश्वजीत राणे 
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता विश्वजीत राणे ने बृहस्पतिवार को कहा कि गोवा की जनता ने‘‘सत्ता के भूखे बाहरी लोगों‘’को नकार दिया है। राणे ने वालपई विधानसभा सीट से जीत हासिल की है जबकि उनकी पार्टी शाम तक कम से कम 20 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी थी। राणे ने यहां पत्रकारों से कहा,‘‘यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के समस्त नेताओं की जीत है, जिनमें हमारे राज्य के नेता भी शामिल हैं।‘‘ 

पीएम मोदी ने अब गुजरात के लिए कसी कमर, दो दिवसीय दौरे में करेंगे रोड शो और रैली

उन्होंने कहा कि भाजपा ने एक टीम के तौर पर काम किया, जिसके चलते जीत संभव हुई। आम आदमी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस का नाम लिये बिना उन्होंने कहा कि‘‘सत्ता के भूखे बाहरी लोगों‘’ने गोवा की जनता को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन मतदाताओं ने उन्हें नकार दिया। आम आदमी पार्टी ने गोवा में दो सीटों पर जीत हासिल की है। 
 

गोवा में AAP की झोली में 2 सीटें, लेकिन CM पद के उम्मीदवार पालेकर चुनाव हारे

comments

.
.
.
.
.