फिल्म 'गली बॉय' में दर्शकों को मिलेगा एक खास सरप्राइज, पहली बार होगा ऐसा

  • Updated on 1/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जोया अख्तर के निर्देशन में बनीं फिल्म 'गली बॉय' अपने दर्शकों को सरप्राइज देने के लिए तैयार है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के गीत 'अपना टाइम आयेगा' की भारी सफलता के बाद, निर्माता दर्शकों के लिए कुछ खास लेकर आ रहे हैं।

फिल्म की घोषणा के बाद से ही गली बॉय सुर्खियों में बनी हुई है। इंटरनेट पर ट्रेलर और पहला गाना हिट होने के साथ, गली बॉय वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक बन गयी है। शानदार प्रतिक्रिया के बाद, निर्माता अब अपने दशकों के लिए एक खास सरप्राइज ले कर आये है। 

Pics: इस हफ्ते इंस्टाग्राम पर इन सितारों ने मचाई सनसनी

दुनिया भर के प्रशंसक सोशल मीडिया पर फिल्म पर अपने प्यार और प्रशंसा की बौछार कर रहे हैं और बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे है। गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं।

गली बॉय में आलिया भट्ट भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं और फिल्म में अनदेखे अवतार में नजर आएंगी। एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित 'गली बॉय' 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.