Aunty shocking dance in running scooter

Video: स्कूटर चलाते हुए आंटी ने किया 'नशे सी चढ़ गई' पर ऐसा डांस, रास्ते चलते लोग भी रह गए हैरान

  • Updated on 7/5/2019

नई दिल्ली/'टीम डिजिटलः सोशल मीडिया(Social Media) की वजह से इन दिनों एक आंटी काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, आम तौर पर आज के समय में पुरुषों की तुलना में कम ही महिलाएं हैं जो स्कूटर, बाइक या कार चलाती हैं। ऐसे में जब लोगों ने एक 40 से 45 साल की महिला को चलते स्कूटर पर डांस करते देखा हर कोई हैरान रह गया।

#Budget2019: भारतनेट योजना से साक्षर बनेंगे गांव, ग्राम पंचायत में पहुंचेगी हाई स्पीड इंटरनेट सेवा

आंटी का यह वायरल डांस(VIral Dance) लोगों को काफी एंटरटेन कर रहा है, जिससे सोशल मीडिया(Social Media) यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और इसे लेकर चर्चा कर रहे हैं।

रिलायंस Jio ने लॉन्च किया 'डिजिटल उड़ान' साक्षरता अभियान, उपभोक्ताओं को मिलेंगे ये बड़े लाभ

बता दें सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक महिला बॉलीवुड(Bollywood) के गाने 'नशे सी चढ़ गई' पर स्कूटर चलाते हुए डांस कर रही है। इस दौरान महिला जमकर ठुमके लगाती है। महिला ने अपने कान में ईयरफोन(Earphone) भी लगा रखा है और पैरों के सहारे स्कूटर संभाले हुए है। वीडियो(Video) के वायरल होने के बाद लोग महिला के डांस को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

PUBG का नया वर्जन भारत में हुआ लॉन्च, अब हिंदी में भी खेल सकेंगे गेम

वीडियो देखकर कोई महिला को ट्रैफिक नियमों का पालन करने की सलाह दे रहा है तो कोई उनकी हिम्मत और उनके डांस की तारीफ कर रहा है। आंटी का वीडियो देखकर एक यूजर ने कहा कि 'सही में इनको मोबाइल के  टिक टाँक का भूत सवार है ।

जुलाई में ही लॉन्च हो सकता है फोल्डेबल कैमरे वा Samsung Galxy A80

इनको अपनी ज़िंदगी और परिवार से प्यार नहि है। नए नए पैसे वाले या फिर फ़्री का सब कुछ पाने वाले ऐसी हरकत करते है। परिवार से प्यार करने वाला या ख़ून पसीने की खाने वाला ऐसी हरकत नहि करता।

अब Vodafone के 129 प्लान में मिलेगा 500 MB अधिक डेटा

और यह कोई करतब की जगह भी नहि है।जाओ सर्कस में।' वहीं एक अन्य ने लिखा कि 'स्वतंत्रता का बहुत बढ़िया उदाहरण।' बता दें अभी तक इस वीडियो को हजारों बार शेयर किया जा चुका है, जबकि 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.