Thursday, Aug 18, 2022
-->
avoid-getting-wet-in-the-rain-and-look-fashionable-too

बारिश में भीगनें से बचें और दिखें फैशनेबल भी

  • Updated on 7/3/2022

नई दिल्ली। अनामिका सिंह। वैसे तो सभी को बारिश का मौसम काफी सुहावना लगता है। भूमि पर बारिश की बूंद गिरते ही उससे उठने वाली सौंधी खूशबू सभी को आकर्षित करती है। लेकिन ऑफिस जाने वालों व स्कूल-कॉलेज में पढऩे वाले विद्यार्थियों को बारिश में भीगने से बचना पड़ता है। ऐसे में अगर आप खुद को बारिश के पानी से बचाना चाहते हैं तो और स्टाइलिश भी दिखना चाहते हैं तो हम आपको आज कई तरह के टिप्स देने वाले हैं।
बिन पकवान...ना भाए मोहै बरखा-बहार

फैशनेबल छतरी से दिखेंगे कूल
बारिश के मौसम में भीगने से बचने के लिए हर कोई छतरी का प्रयोग सबसे पहले करता है। ऐसे में बता दें कि इस साल छतरी के कई फैशनेबल डिजाइन मार्केट में मौजूद हैं जोकि आपको बारिश से बचाने के साथ ही साथ काफी कूल भी दिखाएंगे। आप अपनी ड्रेस के साथ पोलका डॉट्स वाली छतरी ले सकते हैं जो ड्रेस से भी मैच हो जाएगी। इसके अलावा खूद को नेचर से जुड़ा हुआ महसूस करवाने के लिए प्लेन छाते पर नेचर प्रिंट वाली छतरी को भी आप ले सकते हैं। सिंगल कलर के छाते भी काफी अच्छे लगते हैं। 

रैनकोट पहनकर भी लगेंगे स्टाइलिश
बारिश में पानी से भिगने के लिए खुद को बचाने का एक अच्छा साधन रैनकोट भी है, जिसे पहनकर आप पूरी तरह स्टाइलिश भी लग सकते हैं। वैसे आजकल ऑनलाइन शोपिंग का जमाना है और तरह-तरह के डिजाइन, कलर, ब्रैंड में रैनकोट मौजूद हैं। कई रैनकोट जहां सिर्फ धुटनों तक पहने जाते हैं। वहीं आजकल जैकेट और पैंटा स्टाइल में भी मार्केट में उपलब्ध है जिसकी लुक बिल्कुल ट्रैकसूट की तरह होती है। अधिकतर कंपनियां इसके साथ छोटा वॉटरप्रूफ बैग भी दे रही हैं, जिससे आपका सामान भी गीला होने से बच जाएगा।
आईपीयू में हिंदुस्तानी शास्त्रीय गायन कार्यक्रम का हुआ आयोजन

अब पर्स में रखें अपना रैनकोट
पानी की फुहार से हमलोग बचना भी चाहते हैं और छतरी लेकर व रैनकोट पहनने में काफी झंझट भी महसूस करते हैं। ऐसे में सबसे बढिय़ा उपाय आपके लिए पर्स में रखने वाला पॉकेट रैनकोट है। ये एक पतली प्लास्टिक से बना रैनकोट होता है जोकि फ्री साइज में मार्केट में उपलब्ध है, वैसे इसे आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। इसकी कीमत भी ऑनलाइन 50 रूपए से शुरू हो जाती है। पारदर्शी व हल्के रंगों में मौजूद पॉकेट रैनकोट को दोबारा सूखा कर कई बार प्रयोग में लाया जा सकता है। खासकर स्कूल-कॉलेज जाने वाले विद्यार्थियों के लिए ये बेस्ट है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.