Wednesday, May 18, 2022
-->
ayush-sharma-sanjay-dutt-will-soon-be-seen-in-a-film-together

जल्द ही एक साथ फिल्म में दिखेंगे संजय दत्त और आयुष शर्मा

  • Updated on 12/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजय दत्त और आयुष शर्मा गैंगस्टर पृष्ठभूमि पर आधारित एक फिल्म में साथ नजर आएंगे। दत्त आखिरी बार ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर3’ में नजर आए थे और आयुष ने कुछ महीने पहले ‘लवयात्री’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

निर्माता प्रेरणा आरोड़ा ने मीडिया से कहा कि उनकी यह फिल्म अंडरवर्लड से प्रेरित है। चूंकि यह एक एक्शन फिल्म है, इसलिए हमें लगता है कि संजय दत्त से बेहतर इसके लिए कोई नहीं हो सकता था। उन्होंने कहा कि आयुष शर्मा भी बड़े पर्दे पर काफी प्रभावशाली दिखते हैं।

'मोगली' के जरिए अपनी बचपन की यादें ताजा करना चाहती थी: फ्रीडा पिंटो

हम दोनों एक दूसरे के साथ काम करने को उत्सुक हैं। दोनों अभिनेताओं के साथ औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं। जल्द ही इस फिल्म के संबंध में आधिकारिक घोषणा की जाएगी। फिल्म का निर्माण प्रेरणा के ‘फाइव स्टूडियो फाइव एलिमेंट’ और कोरियोग्राफर-फिल्मकार अहमद खान के बैनर तले संयुक्त रूप से किया जाएगा।

फिर दिखी 'किंग खान' की दरियादिली, पैरा एथलीटों को दान किए 50 व्हीलचेयर

फिल्म की शूटिंग मई 2019 में की जाएगी। संजय दत्त करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ और आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में भी नजर आने वाले हैं।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.