Saturday, Jul 21, 2018

आजम खान ने भागवत से पूछा- डबल आर्मी सही, दुश्मन वाले हथियार हैं या नहीं?

  • Updated on 2/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आरएसएस चीफ मोहन भागवत के सेना वाले बयान पर यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपा नेता आजम खान ने तंज करते हुए हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश की पास अब डबल आर्मी है। साथ ही आजम ने कहा कि चीन जमीन हथिया रखी है उसे भी अब ये डबल आर्मी निपटने में कामयाब होगी।

राहुल गांधी का मोहन भागवत पर हमला, सेना वाले बयान को बताया 'शर्मनाक'

आगे आजम खान ने कहा कि भागवत बस इतना दें कि जो तीन दिन में वो आर्मी अपनी तैयार करेंगे उनके पास वो हथियार हैं जो दुश्मनों के पास हैं, तो लड़ाई बढ़िया होगी। साथ ही आजम ने कहा कि देशवासियों के लिए एक प्राइवेट आर्मी भी देश में हो गई है, जिसका हम स्वागत करते हैं।

बता दें कि रविवार को बिहार के मुज्जफरपुर में स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए मोहन भागवत ने कहा था कि  हमारे पास भले ही मिलिट्री ना हो लेकिन हमारे संघ के लोगों को अनुसान सेना की तरह ही दिया जाता है। अगर कभी जरूरत पड़ती है और हमारा संविधान और कानून इजाजत देता है तो हमारे संघ के लोग सेना से भी पहले ही 3 दिन में तैयार हो जाएंगे।

मोहन भागवत ने दिया सेना को लेकर विवादित बयान, फिर दी ये सफाई

गौरतलब है कि भागवत के सेना वाले बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी निशाना साधा था। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर की और कहा है कि संघ प्रमुख ने अपने भाषण में सभी भारतीयों और उस लोगों का अपमान किया है, जिन्होंने देश के लिए अपनी जान दी है। साथ ही राहुल गांधी ने मांफी मांगने के लिए भी कहा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.