Tuesday, Dec 07, 2021
-->
azam khan did not justify us for all women in the country goddess rama

आजम खान ने सिर्फ हमारा नहीं देश के सभी महिलाओं का किया अपमानःरमा देवी

  • Updated on 7/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बीजेपी सांसद (bjp mp) रमा देवी (rama devi) ने कहा है कि उन्हें पता है कि आजम खान (ajam khan) जैसे लोगों को कैसे जवाब देना चाहिए। लेकिन वे सांसद है और लोकसभा (loksabha) की मर्यादा को ध्यान में रखते हुए एक भी गलत बयान देकर उस लोकतंत्र के मंदिर को बदनाम नहीं करना चाहेंगी। लेकिन उन्होंने सपा सांसद (sp mp) आजम खान के बयान पर क्षोभ प्रकट किया है।

बीजेपी सांसद ने कहा कि आजम खान को पहले यह ध्यान रखना चाहिए वे कहां बैठे है, और क्या बोल रहे है। उन्होंने गैरसंसदीय भाषा बोलकर न सिर्फ मेरा अपमान किया है बल्कि इस देश की करोड़ों बहनों का अपमान किया है। जिस पर लोकसभा अध्यक्ष (loksabha speaker) को फैसला लेना है।    

कांवड़िये का पैर दबाते दिखे शामली के SP, Video हुआ वायरल

आजम खान के बचाव में उतरे अखिलेश से नाराज
बीजेपी सांसद ने कहा कि लोकसभा तो सभी का होता है। लेकिन दुःख है कि आजम खान जैसे नेता का बचाव करके सपा प्रमुख अखिलेश सिंह यादव ने गलत संदेश दिया दिया है। उनसे यह उम्मीद नहीं थी। अगर अखिलेश आजम के बयानों की निंदा करते हुए माफी मांगते तो शायद उनका सम्मान बढ़ जाता। रमा देवी ने कहा कि जो सांसद लोकसभा में बैठकर महिला सांसद पर इस तरह के बयान देता है वह अपने गृह राज्य में महिलाओं को कितना सम्मान देता होगा, यह भी झलकता है। 

ऑफ द रिकॉर्डः कारगिल से बालाकोट तक, 20 साल में कितना बदला पाकिस्तान

तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान आजम ने बयान दिया
मालूम हो कि गुरुवार को तीन तलाक बिल पर लोकसभा में बहस के दौरान अध्यक्षता कर रही रमा देवी ने जब आजम खान को बोलने का अवसर दिया तो उन्होंने रमा देवी के खिलाफ अमर्यादित शब्द का प्रयोग किया। जिससे लोकसभा के अंदर और बाहर हंगामा मच गया है। हालांकि लोकसभा अध्यक्ष ने विभिन्न दलों के नेता से मिलकर आजम खान के विषय पर चर्चा की है। माना जा रहा है कि आजम खान को सोमवार को सदन में माफी मांगने के लिए कहा जा सकता है। अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी को अध्यक्ष कोई भी कठोर कदम उठा सकते है।   
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.