Tuesday, Nov 19, 2019
Azam khan rampur mp farmers field case filed

सपा सांसद आजम खान ने किया किसानों की जमीन पर कब्जा, केस दर्ज

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तरप्रदेश (uttar pradesh) के रामपुर जिले (Rampur) से सांसद और समाजवादी पार्टी (SP) के बड़बोले नेता आजम खान (Azam khan) के खिलाफ एक केस दर्ज किया गया है, उन पर आरोप है कि उन्होंने किसानों की जमीन पर जबरदस्ती कब्जा किया है।

कभी करोड़ों लोग थे जिसके अनुयायी, वही राम रहीम आज जेल में ऐसा करने को है मजबूर

क्या है पूरा मामल 
बता दें कि राजस्व निरीक्षक मनोज कुमार (Manoj kumar) ने आजम खान और पूर्व सीओ सिटी आलेहसन के खिलाफ धारा 342, 447, 506, और 384 के तहत एक मामला दर्ज कराया हैं जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि आजम खान ने आलेहसन के साथ  मिलकर किसानों की जमीन पर कब्जा किया है।

Image result for azam khan 
कर्नाटकः स्पीकर को SC का निर्देश- मंगलवार तक MLA के इस्तीफे पर न लें कोई फैसला

आजम के समधी पर भी लगा है गड़बड़ी का आरोप
गौरतलब हो कि इससे पहले रामपुर जिला प्रशासन ने आजम खान के समधी पर भी कार्रवाही की थी, प्रशासन ने आजम खान के समधी के 'द प्लाजा होटल' को सीज किया था, प्रशासन का आरोप था कि इस होटल का मानचित्र विपरीत है। रामपुर के विकास प्राधिकरण के सचिव ने कहा है कि इमारत को होटल के मानचित्र के विपरीत बनाया गया है इसलिए यह कार्रवाही की गयी है।   

Image result for azam khan
'54 स्थानों पर अवैध रूप से बने मस्जिद-कब्रिस्तान', शाही इमाम बोले सभी धार्मिक स्थलों की हो जांच

जयप्रदा पर की थी भद्दी टिप्पणी 
लोकसभा चुनाव (loksabha Election) के दौरान आजम खान की एक टिप्पणी के कारण काफी आलोचना हुई थी, दरअसल उन्होंने अपनी विरोधी जया प्रदा (Jaya Prada ) को लेकर बहुत ही गलत बयान दिया था। इसके अलावा हाल में अभिनेत्री जायरा वसीम (Zaira Wasim) द्वारा कथित तौर पर इस्लाम के बॉलीबुड छोड़ने वाले बयान पर सपा सांसद एन टी हसन (NT hasan) के द्वारा की गयी गलत टिप्पणी का भी समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि जो लोग नाचते गाने के पेशे में हैं उन्हें तबायफ कहा जाता है।  

'जय श्रीराम' न बोलने पर मदरसे के छात्रों को बैट से पीट कर किया अधमरा, जांच में जुटी पुलिस

Image result for azam khan

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.