Tuesday, Feb 18, 2020
b-towns-celebs-attend-royal-wedding-of-akaash-ambani-and-shloka-mehta

एक दूजे के हुए आकाश अंबानी और श्लोका मेहता, Royal Wedding में की नामचीन हस्तियों ने शिरकत

  • Updated on 3/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रिलायंस इंडस्ट्रीज के वारिस आकाश अंबानी, हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ शनिवार को एक शानदार समारोह में परिणय सूत्र में बंधे।

विवाह समारोह देश के सबसे बड़े कॉर्पोरेट घराने के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नवनिर्मित सम्मेलन केंद्र में संपन्न हुआ। यह केंद्र अंबानी परिवार द्वारा चलाए जा रहे एक स्कूल से मामूली दूरी पर बना हुआ है जहां आकाश और श्लोका ने साथ में पढ़ाई की थी।

Navodayatimes

‘जियो वल्र्ड सेंटर’ के भीतर बने कॉरिडोर में बारात के लिए व्यवस्था की गई थी जहां बॉलीवुड संगीतकार विशाल एवं शेखर के पैर थिरकाने वाले गानों पर लोग झूम रहे थे। सोशल मीडिया पर नजर आ रही तस्वीरों में आकाश की मां नीता, शाहरुख खान, रणबीर कपूर जैसी बॉलीवुड हस्तियां, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला एवं अन्य झूमते नजर आ रहे हैं।  

Navodayatimesशादी में शामिल हुए अन्य मेहमानों में गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुंदर पिचई, प्रमुख उद्योगपति रतन टाटा एवं एन चंद्रशेखरण, बैंक ऑफ अमेरिका, सैमसंग एवं जे पी मॉर्गन के वैश्विक प्रधान कार्यकारी अधिकारियों के नाम शामिल थे।

Image result for shloka mehta marriage sunder pichaiपूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर एवं उनकी पत्नी चेरी, संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव बान की मून भी यहां नजर आए।  

Navodayatimes

बॉलीवुड का प्रतिनिधित्व रजनीकांत, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा एवं एश्वर्या राय बच्चन ने किया वहीं क्रिकेट जगत से युवराज सिंह, हार्दिक एवं क्रुणाल पांड्या ने मौजूदगी दर्ज कराई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.