Sunday, Apr 18, 2021
-->
baba ramdev happy with name of sardar stadium on narendra modi rkdsnt

क्रिकेट स्टेडियम का नाम पीएम मोदी पर रखे जाने से खुश हैं बाबा रामदेव

  • Updated on 2/26/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अहमदाबाद में क्रिकेट स्टेडियम का नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर रखे जाने को योगगुरु बाबा रामदेव ने उचित ठहराया। प्रधानमंत्री को युगपुरूष बताते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि अतीत के महान व्यक्तित्वों के नाम पर भवनों और स्मारकों के नाम रखे जा सकते हैं, ऐसे में ‘‘वर्तमान के महान व्यक्तित्व नरेंद्र मोदी हैं और उनके नाम पर स्टेडियम का नाम रखना गलत नहीं है।’’ यहां बड़ा उदासीन अखाडे द्वारा श्रीचंद्राचार्य चौक पर संत श्रीचंद्र भगवान की मूर्ति के अनावरण समारोह में हिस्सा लेने के बाद संवाददाताओं द्वारा इस संबंध में पूछे जाने पर बाबा रामदेव ने यह बात कही। 

मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटकों के साथ मिला वाहन चोरी का निकला

राहुल गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुजरात में एक क्रिकेट मैदान का नामकरण नरेंद्र मोदी के नाम पर किये जाने पर निशाना साधने के लिए ‘हम दो हमारे दो’ का उल्लेख किया। गांधी ने दावा किया कि स्टेडियम का नाम प्रधानमंत्री के नाम पर होने, दो छोर के नाम कार्पोरेट घरानों के नाम पर होने और गृह मंत्री अमित शाह के पुत्र की क्रिकेट प्रशासन में शामिल होने से सच्चाई सामने आ गई है। 

 ममता ने पूछा- क्या चुनाव तारीखें मोदी, शाह के सुझावों के मुताबिक घोषित की गईं?

गांधी ने ‘हम दो हमारे दो’ हैशटैग के साथ ट्वीट किया, ‘‘सच कितनी खूबी से सामने आता है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम-अडाणी छोर- रिलायंस छोर। जय शाह की अध्यक्षता ।’’ गुजरात में क्रिकेट स्टेडियम का नामकरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर किए जाने को लेकर विवाद के बीच, सरकार ने बुधवार को कहा कि नाम परिवर्तन में केवल मोटेरा स्टेडियम शामिल है और पूरे खेल परिसर का नाम अभी भी सरदार पटेल के नाम पर है।

पीएनबी घोटाला : भगोड़ा बिजनेसमैन नीरव मोदी भारत लाया जाएगा

 

राकेश सिंह ने मुझे फंसाने की साजिश रची: पामेला गोस्वामी 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा अहमदाबाद में दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन करने के बाद सोशल मीडिया पर टिप्पणियों की बाढ़ आ गई। इन टिप्पणियों में कांग्रेस के कुछ नेताओं और अन्य विपक्षी दलों की टिप्पणियों भी शामिल थीं जिन्होंने आरोप लगाया कि नाम बदलने की कवायद सरदार पटेल के ‘अनादर’ के बराबर है।  

श्रम अधिकार कार्यकर्ता नवदीप कौर को पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट से मिली जमानत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.