Saturday, Jul 31, 2021
-->
baba ramdev patanjali ayurved raised rs 175 crore through ncd amid corona crisis rkdsnt

कोरोना संकट में बाबा रामदेव के पतंजलि आयुर्वेद ने 175 करोड़ रुपये जुटाए

  • Updated on 5/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बाबा रामदेव के नेतृत्व वाली पतंजलि आयुर्वेद ने मंगलवार को कहा कि उसने गैर-परिवर्तनीय ऋणपत्र (एनसीडी) जारी करके 175 करोड़ रुपये जुटाए हैं। कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि हरिद्वार स्थित फर्म इस धनराशि का इस्तेमाल विस्तार और कार्यशील पूंजी के लिए करेगी।

राहुल गांधी बोले- देश के भविष्य के लिए ‘मोदी सिस्टम’ को नींद से जगाना जरूरी

इस निर्गम को मंगलवार को खुलने के चार मिनट के भीतर पूरा अभिदान मिल गया। कंपनी के प्रवक्ता एस के तिजारावाला ने कहा, ‘‘पतंजलि आयुर्वेद ने एनसीडी के जरिए 175 करोड़ रुपये जुटाए।’’ इस निर्गम में से 60 करोड़ रुपये आईडीबीआई बैंक ने, 90 करोड़ रुपये पंजाब नेशनल बैंक ने और बाकी 25 करोड़ रुपये यूको बैंक ने निवेश किए। 

AMU के एक और प्रोफेसर की कोरोना संक्रमण से मौत, 39 हुई मरने वालों की संख्या

पतंजलि आयुर्वेद कोरोना संकट में भी खूब लाभ कमा रही है। कोरोना को ठीक करने के लिए कंपनी ने कई उत्पाद बाजार में उतारे हैं। खास बात यह है कि कंपनी के विज्ञापन मीडिया में छाए रहते हैं, इसके अलावा बाबा रामदेव भी अपने खास कार्यक्रमों से लोगों में छाए रहते हैं।

पीएम मोदी की बैठक के लाइव प्रसारण पर AAP उठाए सवाल, पूछा- अब कहां गया प्रोटोकॉल?

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.