Thursday, Feb 27, 2020
Baba Ramdev Patanjali will go to Shaheen Bagh CAA Protests also target Naseeruddin Shah

बाबा रामदेव ने शाहीन बाग जाएंगे, नसीरुद्दीन शाह पर साधा निशाना

  • Updated on 1/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। योगगुरू रामदेव अब सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर मोदी सरकार के बचाव में उतर आए हैं। इसके साथ ही उन्होंने अनुपम खेर पर निशाना साधने वाले बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को आड़े हाथ लिया है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से बातचीत करने लिए मुलाकात का मन बनाया है। 

दिल्ली चुनाव: जे पी नड्डा ने AAP के साथ कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

रामदेव ने टीवी न्यूज चैनलों से बातचीत में कहा कि सीएए से किसी भी भारतीय मुस्लमान की नागरिकता नहीं जाने वाली है। यह कानून तो मुस्लमान पर लागू ही नहीं होता। यह तो हिंदू अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने के लिए कानून बना है। उन्होंने सवाल किया कि जब यह कानून नागरिकता छीनता ही नहीं तो विरोध क्यों हो रहा है।

PM मोदी बच्चों से बोले- पसीने की मसाज से चमकता है मेरा चेहरा

उन्होंने कहा कि शाहीन बाग के प्रदर्शन शालीनता से होना चाहिए। उसमें देश के प्रति गद्दारी का भाव नहीं आना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिन्ना वाली आजादी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने से माहौल ऐसा बना दिया है, जिससे देश बदनाम हो रहा है। 

‘छपाक’ के निर्माताओं के खिलाफ याचिका पर सुनवाई से जज ने खुद को किया अलग

रामदेव ने साफ कहा कि अन्यायपूर्ण मांगे कभी पूरी नहीं हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में जो महिलाएं बैठी हैं वो क्या देश को बदनाम करने के लिए बैठी हैं। उन्हें और बच्चों को उकसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विरोधी लोग और देशी और विदेशी ताकतें इस प्रदर्शन के जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि वह प्रदर्शनकारियों से मिलने के लिए शाहीन बाग जाएंगे। 

‘राइट टू हेल्थकेयर’ कानून लाएगी राजस्थान की कांग्रेस सरकार : राज्यपाल कलराज मिश्र

इसके साथ ही उन्होंने नसीरुद्दीन शाह को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि नसीरूद्दीन शाह को अनोम विलोम व्यायाम करना चाहिए। उन्होंने नसीरूद्दीन को मुसलमानों की चिंता करने की जरुरत नहीं है। रामदेव ने नसीहत दी कि पतंजलि आइए। आपको ताउम्र बाप की तरह संभाल कर रखेंगे। लेकिन, मेरे बाप देश को गाली मत दो।

मोदी सरकार के अड़ियल रवैये से गृह युद्ध की ओर जा रहा है देश: नेताजी के परिजन

comments

.
.
.
.
.