Saturday, May 08, 2021
-->
baba ramdev patanjli yoga guru say criminals vikas dubey should be punished publicly rkdsnt

विकास दुबे जैसे अपराधी को सरेआम ही मिले सजा- बाबा रामदेव

  • Updated on 7/10/2020

 

हरिद्वार/योगेश योगी। यूपी पुलिस की ओर से किए गए विकास दुबे के एनकाउंटर को योग गुरु स्वामी रामदेव ने जायज ठहराया है। योग गुरु स्वामी रामदेव ने कहा है कि विकास दुबे जैसे दुर्दांत अपराधियों का अंत ऐसे ही होने चाहिए। ऐसे अपराधियों को सरेआम ही सजा मिले।

शिवसेना के संजय राउत बोले- विकास दुबे के मारे जाने पर आंसू बहाने की कोई जरूरत नहीं

स्वामी रामदेव ने कहा कि कानून, संविधान और न्यायालय यह सब सज्जनों की रक्षा के लिए और दुष्टों को दंड देने के लिए हैं। उन्होंने कहा कि दंड की प्रक्रिया चाहे जैसी भी हो, दुष्टों को दंड मिलना ही चाहिए। अगर दुष्टों को दंड नहीं मिलता और सज्जनों की रक्षा नहीं होती तो फिर अराजकता कायम हो जाती है। 

विकास दुबे एनकाउंटर : प्रियंका ने पूछा - मारे गए पुलिसकर्मियों के परिजन को कैसे मिलेगा न्याय?

वीडियो संदेश में रामदेव ने नेताओं और अपराधियों के गठजोड़ को ख़तम किए जाने की मांग भी की।  उन्होंने कहा कि राजनीति और अपराध के गठजोड़ से राजनीतिक आर्थिक, सामाजिक और धर्म क्षेत्र में बहुत बड़ा अविश्वास पैदा होता है। इसके लिए जरूरी है कि यह गठजोड़ खत्म होना चाहिए। 

कानपुर वापस लाकर किया विकास दुबे का एनकाउंटर, UP पुलिस का बदला पूरा?

अपराधियों को ऐसे ही सरेआम सजा मिलनी चाहिए।उन्होंने कहा कि कानून की जो प्रक्रिया है उस पर देश का आज भी भरोसा है और आगे भी रहेगा।लेकिन जो सरेआम अपराध करते हैं उनको सरेआम ही दंड मिलना चाहिए।

बाबरी मस्जिद कांड : कोर्ट ने CBI को दिए आरोपी ओम प्रकाश पाण्डेय का पता लगाने के निर्देश

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.