Tuesday, Sep 25, 2018

बाबा रामदेव बोले- पीएम मोदी को महंगाई की आग बुझानी पड़ेगी, नहीं तो....

  • Updated on 9/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। योगगुरु बाबा रामदेव ने गुरुवार को अपनी कंपनी पतंजलि आयुर्वेद के पांच नए उत्पाद लॉन्च किए। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से बात करते हुए देश के हर ज्वलंत मुद्दे पर अपनी राय भी सामने रखी। बढ़ती महंगाई, डॉलर के मुकाबले गिराता रुपया और पेट्रोल-डीजल भी उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को भी चेताया। 

चंद्रशेखर 'रावण' को आजाद करेगी योगी सरकार, लंबे समय से बंद है जेल में

बाबा रामदेव ने आजतक के कार्यक्रम में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश में महंगाई की आग बुझानी होगी, नहीं तो इसके परिणाम भी भुगतने पड़ सकते हैं। महंगाई भाजपा सरकार को 2019 के लोकसभा चुनाव में भारी पड़ सकती है। उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से रुपया गिर रहा है, उससे देश की साख पर भी सवालिया निशान लग रहा है। 

जस्टिस रंजन गोगोई इस दिन संभालेंगे देश के अगले मुख्‍य न्‍यायाधीश का कार्यभार

योगगुरु ने इसके साथ ही कहा कि मोदी जी सही सलामत हैं। वह ना गूंगे हैं और ना ही बहरे हैं। 2019 के चुनाव नजदीक हैं और हम अपनी आवाज उनतक आगे भी पहुंचाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि आज भी अगर सरकार पेट्रोल-डीजल पर टैक्स कम कर ले तो इनके दाम 40 रुपये प्रति लीटर तक आ सकते हैं। लेकिन, इस दिशा में सरकार को सोचना होगा। 

केजरीवाल सरकार को राहत, CCTV कैमरे लगाने के खिलाफ याचिका खारिज

यह पूछे जाने पर क्या आपका दिल भाजपा की तरफ कुछ ज्यादा नहीं है? इस पर उन्होंने कहा कि मेरा दिल तो हिंदुस्तान के लिए है। ना भाजपा के लिए है और ना ही विपक्षी दलों के लिए। उन्होंने कहा कि मेरी तो जहां मायावती से माया और प्रेम है, वहीं ममता बनर्जी से भी ममता रखता है। अखिलेश यादव से भी में लगाव रखता हूं। पंजाब की अमरिंदर सिंह सरकार ने तो हमें फूड पार्क का न्योता दिया था, लेकिन किन्हीं वजह से काम नहीं हो पाया। 

राहुल ने माल्या के खुलासे को लेकर PM मोदी पर बोला हमला, जेटली से मांगा इस्तीफा

योगगुरु ने साफ कहा कि मैं ना सत्ता पक्ष का प्रवक्ता हूं और ना ही विपक्षी दलों का नेता हूं। अच्छे दिन के सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा कि अच्छे दिन कब आएंगे ये सवाल मोदी सरकार से पूछा जाए, हम तो अपनी तरफ से अच्छे दिन लाने का प्रयास कर रहे हैं। पतंजलि अगले पांच साल में 5 लाख रोजगार देने की योजना बना रही है। 

माल्या बयान से मुकरा, पुनिया बोले- मैंने देखा था जेटली के साथ, खंगालो CCTV

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.