Saturday, Jul 31, 2021
-->
Babul Supriyo landed from Tollygunge seal in the name of Sreedharan too ALBSNT

बीजेपी ने जारी की लिस्टः बाबुल सुप्रियो को टॉलीगंज से उतारा, श्रीधरन के नाम पर भी लगी मोहर

  • Updated on 3/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। लेकिन राजनीतिक द्वंद की जो तस्वीर पश्चिम बंगाल से देखने को मिल रही है वो किसी और राज्य में कम से कम तो नहीं है। इसी कड़ी में आज बीजेपी ने पश्चिम बंगाल,तमिलनाडु,केरल से उम्मीदवारों की घोषणा की है। इस बाबत बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भी अपना किस्मत आजमायेंगे। वहीं केरल में मेट्रो मेन श्रीधरन को भी मैदान पर उतार दिया है।

एंटीलिया केस में सचिन वाजे की गिरफ्तारी से महाराष्ट्र में सियासी हलचल, संजय राउत ने कही ये बात

बता दें कि बंगाल में चुनाव फतह करने के लिये टीएमसी और बीजेपी में कांटे की टक्कर है। बीजेपी ने टिकट बंटवारें में भी काफी सावधानियां बरती है। वहीं बीजेपी ने एक महत्वपूर्ण फैसला में 4 सांसदों को चुनावी मैदान में उतारकर एक संदेश भी दिया है। पार्टी ने बताया कि एक्टर यशदासगुप्ता को चंडीतला, सांसद लॉकेट चटर्जी को चुरचुरा,अंजना बासु सोनारपुर साउथ,राजीव बनर्जी डोमजुर,पायल सरकार बेहाला ईस्ट,अलीपुरद्वार से अशोक लाहिरी को टिकट देने की घोषणा की है। 

 

आज से असम, पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय राजनीतिक दौरे पर अमित शाह, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

मालूम हो कि आज बीजेपी ने बंगाल विधानसभा चुनाव के लिये 65 नामों पर अपनी सहमति दी है। जिसमें 27 उम्मीदवार तीसरे चरण में और 38 उम्मीदवार चौथे चरण  में अपना किस्मत आजमायेंगे। अरुण सिंह ने यह भी बताया कि बीजेपी तमिलनाडु में 20 विधानसभा सीटों पर लड़ेगी। वहीं केरल में 115 सीटों पर जोर-आजमाइस करेगी। तो वहीं असम में 92 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी।

ये भी पढ़ें:

comments

.
.
.
.
.