Monday, May 16, 2022
-->
babul supriyo slams on dilip ghosh and kunal ghosh in a facebook post kmbsnt

राजनीति से सन्यास ले बोले बाबुल सुप्रियो- अब अच्छे काम के लिए पॉजिटिव एनर्जी बचा सकूंगा

  • Updated on 8/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व केंद्रीय मंत्री और बंगाल बीजेपी के नेता बाबुल सुप्रियों ने राजनीति से सन्यास लेने के बाद एक फेसबुक पोस्ट की है। ये फेसबुक पोस्ट सुप्रियो के राजनीति से सन्यास लेने पर जब कई लोगों के रिएक्शन आए उसके बाद उन्होंने लिखी। जिसमें उन्होंने बंगाल में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और टीएमसी नेता कुणाल घोष के बयानों का जिक्र किया। उन्होंने लिखा कि अब उन्हें प्रतिदिन ऐसे बयानों से जूझना नहीं पड़ेगा और वो अच्छे कामों के लिए पॉजिटिव एनर्जी बचा सकेंगे। 

सुप्रियो ने ये पोस्ट बंगाली भाषा में लिखी। जिसमें उन्होंने लिखा कि मेरे सन्यास लेने को सब अपनी-अपनी नजर से देख रहे हैं। कोई समर्थन कर रहा है तो कोई विरोध। मैं सब स्वीकारता हूं। मैं अपने काम से जवाब दे सकता हूं। इसके लिए मुझे किसी सांसद या मंत्री के पद की जरूरत नहीं है। मैं अब अपने सिगिंग पर ध्यान दूंगा। 

कैबिनेट से हटाने के बाद बाबुल सुप्रियो ने लिया राजनीति से संन्यास 

मतभेदों के कारण लिया सन्यास
बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता बाबुल सुप्रियो ने शनिवार को कहा कि उन्होंने राजनीति छोड़ने का फैसला कर लिया है और संसद सदस्य के पद से भी इस्तीफा देंगे। सुप्रियो ने संकेत दिया कि यह निर्णय आंशिक रूप से उन्होंने मंत्री पद जाने और भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के नेतृत्व के साथ मतभेदों के कारण लिया है।

केन्द्रीय मंत्री अमित शाह का दो दिवसीय UP दौरा, ये है पूरा कार्यक्रम

केन्द्रीय राज्य मंत्री के रूप में कई विभाग संभाल रहे थे सुप्रियो
सुप्रियो, जिन्होंने 2014 से नरेंद्र मोदी सरकार में केन्द्रीय राज्य मंत्री (एमओएस) के रूप में कई विभागों को संभाला था, को इस महीने की शुरुआत में एक बड़े मंत्रिमंडल फेरबदल के दौरान हटा दिया गया था। सुप्रियो ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘जा रहा हूं अलविदा। अपने माता-पिता, पत्नी, दोस्तों से बात की और उनकी सलाह सुनने के बाद मैं कह रहा हूं कि मैं जा रहा हूं। मैं किसी अन्य पार्टी में नहीं जा रहा हूं - तृणमूल कांग्रेस, कांग्रेस, माकपा, कहीं नहीं। मैं पुष्टि कर रहा हूं कि किसी ने मुझे फोन नहीं किया है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.