Thursday, Sep 23, 2021
-->
badla-movie-first-song-kyon-rabba-released

अमिताभ और तापसी की फिल्म 'बदला' का पहला गाना 'क्यों रब्बा' हुआ रिलीज

  • Updated on 2/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म 'बदला' का पहला ट्रैक रिलीज हो गया है। फिल्म के इस गीत में टूटे दिल का दर्द बयां किया गया है। बहु लोकप्रिय अमाल और अरमान मलिक ने ट्रैक पर काम किया है। जबकि अमाल ने ट्रैक की रचना की है, कुमार ने गीत के बोल लिखे है और अरमान ने इसे अपनी आवाज दी है। 

संगीतकार अमाल ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, हमारी इंडस्ट्री प्रत्येक भावना के बारे में एक संगीत धारणा रखती है जिसे हम अपने आख्यान में चित्रित कर सकते हैं। संगीत रचनाकारों के रूप में, हमारा काम या तो उस विशेष आवश्यकता को पूरा करना है या उसे एक ऐसा कंट्रास्ट देना है जो दर्शकों के साथ इस तरह मेल खा सके कि वह स्पष्ट लगने लगता है।

Breakup के बाद एक बार फिर नेहा कक्कड़ के आंखों में आए आंसू , Video हुआ वायरल

'क्यों रब्बा' अनिवार्य रूप से टूटे हुए दिल के बारे में बात करता है। यह धुन उस शाम मेरे जहन में आई, जब इस फिल्म की कथा मेरे दिमाग में घूम रही थी।  मैंने अपने दिमाग में उस तरह की आवाज और धुन को तय कर लिया था जिसे मैं बनाना चाहता था। अमाल ने आगे शेयर किया, यह गीत और फिल्म खास है। यह सुजॉय घोष के साथ मेरी पहली फिल्म है। 

शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ पहली और तापसी पन्नू के साथ भी पहली फिल्म है। माननीय बच्चन की फिल्म के लिए रचना करने वाला सबसे कम उम्र के संगीतकारों में से एक होना सम्मान की बात है। तापसी ने आगे साझा करते हुए कहा, यह गीत एल्बम से मेरा व्यक्तिगत पसंदीदा है। क्यों रब्बा के जरिये फिल्म में महत्वपूर्ण कथा को खूबसूरती से कैद किया गया है। 

पर्दे पर फिर कमाल दिखाएंगे आयुष्मान खुराना, इस अनोखे अवतार में आएंगे नजर

मैं आशा करती हूं कि दर्शकों को भी यह धुन उतनी ही पसंद आएगी जितनी मुझे पसंद है। बदला को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा एज़्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.