Wednesday, May 12, 2021
-->
bairagi-akhara-accuses-sanyasi-akhara-responsible-for-increasing-the-case-albsnt

कुंभ में Corona! बैरागी अखाड़े का सन्यासी अखाड़ों पर आरोप,कहा- केस बढ़ने के लिये जिम्मेदार

  • Updated on 4/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से लोग डरे-सहमे हुए है। तो वहीं उत्तराखंड के हरिद्वार में कुंभ जारी है। इस बीच कुंभ से काफी संख्या में साधु-संतो के अलावा श्रद्धालुओं के संक्रमित होने की पुष्टि के बाद खलबली मच गई है। तो वहीं बैरागी अखाड़े ने एक बयान में कोरोना फैलने के लिये सन्यासी अखाड़ों पर आरोप मढ़ दिया है।

हरिद्वार जिले के स्कूल -कॉलेजों में कोरोना का कहर 

बता दें कि देश भर में संक्रमितों की संख्या 2 लाख को भी पार कर गया है। जो भयावह स्थिति को दर्शाता है। वहीं हरिद्वार में कुल केस की संख्या 19575 पहुंच गई है। जबकि एक्टिव केस 3612 हो गया है। वहीं हरिद्वार में 180 लोगों की जान चली गई है। 

अखाड़ों में पहुंचा कोरोना का संक्रमण, 39 श्रद्धालु पाए गए पॉजिटिव

मालूम हो कि हरिद्वार में बढ़ते केस को देखते हुए निरंजनी अखाड़े ने कुंभ समाप्ति की घोषणा कर दी है। एक बयान में निरंजनी अखाड़े ने कहा है कि 14 अप्रैल को ही सबसे महत्वपूर्ण शाही स्नान हो चुका है। जिसके बाद कोरोना केस को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। बैरागी अखाड़े ने साफ कहा है कि सन्यासी अखाड़े के कारण ही आज कुंभ में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ी है। उधर उत्तराखंड सरकार ने धार्मिक नेताओं के साथ बैठक के बाद साफ किया है कि कुंभ 30 अप्रैल  तक जारी रहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.