Saturday, Nov 17, 2018

BJP को बड़ा झटका, बलदेव अलावलपुर भाजपा छोड़ हुए दुष्यंत चैटाला के साथ

  • Updated on 11/5/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सत्तारुढ़ भाजपा को आज जिले में उस समय करारा झटका लगा, जब भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पृथला विधानसभा क्षेत्र से टिकट के प्रबल दावेदार माने जाने वाले वरिष्ठ नेता डा. बलदेव अलावलपुर ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा को अलविदा कह पूर्व सांसद अजय सिंह चैटाला में अपनी पूर्ण आस्था व्यक्त करते हुए सांसद दुष्यंत चैटाला के नेतृत्व में शामिल हो गए। 

श्री अलावलपुर ने सोमवार को अपने समर्थकों के साथ दिल्ली स्थित निवास पर पहुंच सांसद दुष्यंत चैटाला व डा. अजय सिंह चैटाला से मुलाकात कर उन्हें अपना पूर्ण समर्थन देने का ऐलान कर दिया। डा. अजय सिंह चैटाला ने स्वयं डा. बलदेव सिंह अलावलपुर को आमंत्रित कर पार्टी में शामिल होने का आह्वान किया था। 

डेरा सच्चा सौदा के भगोड़े आरोपी डॉ.पीआर नैन को पुलिस ने सोनीपत में दबोचा

बता दे कि डा. बलदेव अलावलपुर पूर्व में लम्बे समय तक इनेलो में रहकर युवा इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी, राष्ट्रीय सचिव व पलवल तथा फरीदाबाद जिलों के जिलाध्यक्ष भी रह चुके है। पिछले विधानसभा चुनाव में पृथला विधानसभा क्षेत्र से इनेलो की टिकट न दिए जाने से नाराज डा. अलावलपुर भाजपा में शामिल हो गए थे, जिसके बाद भाजपा हाईकमान ने उन्हें भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया था। 

सांसद दुष्यंत चैटाला में अपनी आस्था व्यक्त करने के उपरांत डा. बलदेव अलावलपुर ने कहा कि पूर्व सांसद डा. अजय सिंह चैटाला उनके राजनैतिक गुरु है तथा उन्हीं की उंगुली पकडकर उन्होंने राजनीति का कखहारा सीखा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता आज सांसद दुष्यंत चैटाला में पूर्व उपप्रधानमंत्री स्व. देवीलाल की छवि को देख रही है, जिस प्रकार से युवाओं के साथ-साथ हर वर्ग का रुझान दुष्यंत चैटाला की ओर बढ़ रहा है, उससे साफ है कि प्रदेश में बननी वाली सरकार के अगले मुख्यमंत्री दुष्यंत चैटाला होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.