Thursday, Dec 08, 2022
-->
balika vadhu actress sheetal khandal Bigg boss 13

बालिका वधु की इस एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-मुझे गलत तरीके से छुआ

  • Updated on 10/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शुरुआत से ही चर्चा में रहा 'बिग बॉस का ये सीजन धीरे धीरे अपने अगले पड़ाव की और बढ़ रहा है। इन दिनों  'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13)  के घर में काफी गर्मा-गर्मी का माहौल चल रहा है। कंटेस्टेंट सिद्धार्थ  शुक्ला  और रश्मि देसाई हमेशा से किसी न किसी कारण से लड़ते झगड़ते रहते हैं। जिसका असर बिग बॉस के बाहर रह रहे लोगों पर भी पड़ता है। 

हाल ही में बिग बॉस के घर में हुई आरती सिंह और सिद्धार्थ डे की लड़ाई पर बालिका वधु की एक्ट्रेस शीतल खंडाल ने सिद्धार्थ शुक्ला  ने कमेंट किया है। 

उन्होंने कहा कि वो सिद्धार्थ शुक्ला घर के अंदर  सिर्फ दिखावा कर रहे हैं। वो सिर्फ टीवी पर ये दिखाना चाहते हैं कि वो महिलाओं की कितनी इज्जत करते हैं। लेकिन उनका सच मैं जानती हूं। जब मैं और वो बालिका वधु के लिए काम कर रही थी तो उन्होंने मझे गलत तरीके से छुआ यहां तक कि डबल मीनिंग बातें भी की। 

आपको बता दें सिद्धार्थ डे और रश्मि की हुई लड़ाई की वजह के बारे में बात करें तो  बिग बॉस के घर में सभी नॉमिनेटेड लड़कों को बिग बॉस ने एक टास्क दिया था। टास्क में लड़कों को दो टीम में बांटा गया था। एक टीम में सिद्धार्थ डे और पारस थे, वहीं दूसरी टीम में असीम और अबु मलिक थे। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला  (sidharth shukla) और सिद्धार्थ डे की जमकर लड़ाई हुई।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे ने नहीं लगाई बाथरूम की कुंडी तो कोएना ने खोला दरवाजा, देखें वीडियो

इस टास्क में दोनों ही लड़कों को एक दूसरे का हाथ पकड़कर बैठना था। वहीं ड़कियां, जिन लड़कों को नॉमिनेशन में डालना चाहती थीं, उन्हें उन लड़कों के हाथों को छुड़वाना था।

इस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे की जमकर हुई लड़ाई 
बता दें टास्क के दौरान आरती सिंह सिद्धार्थ डे का हाथ छुड़वाने के लिए उनपर मिर्ची से लेकर सर्फ तक कई चीजें डालती हैं तो इस पर सिद्धार्थ डे को गुस्सा आता है और वह आरती के बारे में गलत बोलने लगते हैं। इस पर आरती सिद्धार्थ डे पर हाथ तक उठाने की धमकी देती हैं। वह ये भी कहती हैं कि उनके भाई ने कहा था कि  जो बदतमीजी करे उसका मुंह तोड़ देना हम भर देंगे 2 करोड़ रुपये का फाइन।

Bigg boss 13: सुल्तानी अखाड़े में मायरा ने शैफाली को दिया धोबी पछाड़, सलमान भी हुए इंप्रेस

इस पर  सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्सा आता है और वह गुस्से में सिद्धार्थ डे के मुंह पर पंच मारकर उनका मुंह तोड़ने की धमकी देते हैं। लेकिन आरती और शहनाज बीच में आकर उन्हें रोक लेती हैं।

comments

.
.
.
.
.