Wednesday, May 12, 2021
-->
ban on school college coaching institute till 30 april in up cm announced albsnt

यूपी में 30 अप्रैल तक स्कूल,कॉलेज और कोचिंग संस्थान पर लगी रोक,सीएम ने की घोषणा

  • Updated on 4/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के बीच लगातार सख्ती बरती जा रही है। ताकि इस जानलेवा वायरस के प्रकोप से लोगों को बचाया जा सकें। इसी कड़ी में अब उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया है कि राज्य में 30 अप्रैल तक सभी स्कूल/कॉलेज/कोचिंग संस्थान बंद रहेंगे।

रमजान समेत अन्य त्योहारों को लेकर बोले CM योगी- किसी भी धार्मिक स्थल पर 5 से अधिक लोग न हो इकट्ठा

बता दें कि उनका यह आदेश तब आया है जब प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में रोज इजाफा देखने को मिल रही है। उन्होंने मंत्रियों के साथ बैठक के बाद यह घोषणा की है। सीएम ने कहा कि कक्षा 01 से 12 वीं तक के सभी सरकारी/गैर सरकारी स्कूल अब 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे। उन्होंने कोरोना के दूसरी लहर को लेकर लोगों को आगाह भी किया है। सीएम योगी ने कहा कि किसी भी तरह की लापरवाही बरतने से बचनी चाहिये।

आज से देशभर में शुरू होगा टीका उत्सव, पीएम मोदी ने जनता से की ये 4 अपील

मालूम हो कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नए फैसले के बाद अब तय हो गया है कि प्रदेश में सभी तरह के शैक्षणिक गतिविधियों पर रोक लगेी रहेगी। यानी अब सिर्फ ऑनलाइन क्लास ही चल सकेंगे। हालांकि सीएम ने साफ किया है कि इस दौरान पहले से निर्धारित परीक्षा अपने तय कार्यक्रम के अनुसार ही होंगे। उधर प्रदेश में बोर्ड परीक्षाएं 8 मई से होंगे। लेकिन स्कूल बंद होने से छात्रों को फिर से परेशानी उठानी पड़ सकती है। 

ये  भी पढ़ें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.