Tuesday, Jun 28, 2022
-->
banarasi saree lovers can check this video

अगर आप भी एक बनारसी साड़ी का शौक रखती हैं, तो इस वीडियो में देखें कलेक्शन

  • Updated on 7/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हमारे देश में आजकल महिलाओं और लड़कियों के बीच बहुत सारे नए-नए कपड़ों के ट्रेंड्स आ रहे हैं लेकिन आज भी भारत में किसी स्पेशल उत्सव (Special Ocassion) की बात करें तो महिलाएं और लड़कियां साड़ी पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। अगर कोई खास मौका है तो आप बनारसी साड़ी का चयन कर सकते हैं।

भारत-पाकिस्तान के मैच में इस जोड़ी ने जीत लिया दुनिया का दिल, देखें Video

दिल्ली स्थित एकाया शोरूम में मिलती हैं बनारस की ब्रैंड न्यू साड़ियां

ऐसे में अच्छी व ब्रैंड न्यू साड़ी (Brandnew Saree) खरीदने के लिए दिल्ली (Delhi) में स्थित एकाया शोरूम (Ekaya Showroom) से खरीद सकते हैं। साड़ी के बारे में आधिक जानकारी जानने के लिए एकाया शोरूम (Ekaya Showroom) की मालकिन पलक शाह (Owner Palak Shah) ने बताई कुछ खास बातें।

सिगरेट की लत से परेशान लोगों के लिए ये हैं 5 उपाये जो करेंगे आपकी मदद

नवोदय टाइम्स से खास बातचीत में पलक शाह ने बताई ये बात

नवोदय टाइम्स (Navodaya Times) से बातचीत के दौरान पलक शाह ने बताया कि बनारसी साड़ियों (Banarasi Saree) में कई वैराइटी (Variety) आती है और लोगों को जानकारी ना होने के कारण दुकानदार साड़ियो के बहुत ज्यादा दाम बताते है और ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि मंहगी साड़ी ही अच्छी होती है।

मॉनसून आने पर सेहत का रखें ध्यान नहीं तो हो जाएगी बड़ी मुसीबत, ये 8 उपाये करेंगे मदद

जानिए कौन-सी है सबसे मंहगी साड़ी

उन्होंने साड़ी की कुछ वैराइटी भी बताई जैसे फेक्वा बनारसी साड़ी (Fekua Banarasi Saree), कठुआ बनारसी साड़ी (Kathua Banarasi Saree), कड़वा बनारसी साड़ी (Kadhwa Banarasi Saree)। इन साड़ियों में सबसे मंहगी कड़वा बनारसी साड़ी होती है जबकि फेक्वा और कठवा साड़ी सस्ती (Cheapest Saree) होती हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि हम साड़ियों के क्ववालिटी (Quality) को छुकर पता लगाते हैं।

comments

.
.
.
.
.