Saturday, May 08, 2021
-->
banquet hall used for corona treatment owners approach court kmbsnt

दिल्ली के बैंक्वेट हॉल में लगे कोरोना मरीजों के बेड्स, कोर्ट जाएंगे मालिक

  • Updated on 6/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जब बैंक्वेट हॉल को कोरोना मरीजों के अस्पताल में तब्दील किया गया तो उनके मालिकों ने अदालत का रुख कर लिया है। नारायणा के अजालिया, कीर्ति नगर के शुभ निमंत्रण, पीरागढ़ी के ग्रीन लॉन्ज ओरेवेला, वेडिंग्ज डॉट इन सहित कई बैंक्विट हॉल, मंडपों में कोविड केयर के लिए बिस्तर को लगाने का काम तेजी से पूरा किया जा रहा है।

जल्द ही केंद्र सरकार, दिल्ली सरकार, नगर निगम के चिकित्सा विशेषज्ञों की टीम यहां दौरा करने आएगी और व्यव्सथाओं का निरीक्षण करेगी। तो दूसरी तरफ बैंक्विट मालिकों ने अब न्यायालय की शरण में जाने का फैसला लिया है। बैंक्विट हॉल मालिकों ने बताया कि कई जगह शॉपिंग मॉल परिसर में ही बैंक्विट हॉल हैं तो क्या वहां जो बाकी लोग आएंगे उनको संक्रमण होने की संभावना नहीं होंगी?

केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की सभी निजी और सरकारी लैब्स को कोरोना टेस्ट बढ़ाने का आदेश दिया

बैंक्वेट मालिकों ने बताई ये समस्या
इसी तरह ग्राउंड फ्लोर पर बैंक्विट का पंडाल है और दूसरी मंजिल पर यदि ऑफिस है तो गतिविधियों के कारण कर्मचारियों के लिए भी समस्याएं हो सकती हैं। एक बैंक्वेट हॉल के मालिक ने कहा कि सुनने में आ रहा है कि ताला तोड़कर हॉल कब्जे में लिए जा रहे हैं। हलाांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी।

दिल्ली: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच सीएम केजरीवाल का ऐलान- नहीं होगा लॉकडाउन

बैंक्वेट के मालिक जाएंगे कोर्ट
कम्युनिटी वेलफेयर बैंक्वेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रमेश ने कहा कि हमने सरकार से इस आदेश पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया है। आज हमने भी डॉक्टरों के पैनल को बुला कर जांच करवाई और उन्होंने कहा कि इन हॉल में कोविड केयर सेंटरों का बनाया जाना उपयोगी नहीं रहेगा। इसके अलावा हम कानूनी सलाह ले रहे हैं और अपनी समस्याओं को लेकर न्यायालय दरवाजा खटखटाएंगे।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

comments

.
.
.
.
.